लूटपाट के बाद महिला के साथ सामूहिक दुराचार

0
100

जालौन(ब्यूरो)- गुरूवार की रात्रि को लोडर से पति के साथ घर आ रही महिला को रास्ते में रोककर आठ लोडर सवारों ने पहले लूटपाट की घटना को अंजाम दिया व बाद में महिला के साथ सामूहिक रूप से दुराचार कर फरार हो गयी। पीडित की शिकायत पर पुलिस ने आठ लोगों पर लूट पाट व गैंगरेप का मामला दर्ज कर महिला का चिकित्सकीय परीक्षण कराया।

जयपुर राजस्थान से अपने पति के साथ आ रही महिला के साथ जालौन सहाव मार्ग पर सहाव मोड के आगे पुलिया पर लोडर सवार आठ युवकों ने पति के सामने महिला के साथ लूटपाट की व बाद में महिला के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। महिला औरेया से अपने गांव जा रही थी। औरेया में रात हो जाने के कारण उसे कोई वाहन नहीं मिला जिसके कारण वह अपने पति के साथ लोडर पर बैठ गयी। गुरूवार की रात्रि करीब 11 बजे जब लोडर सहाव मोड के आंगे सहाव की ओर चला तो 2 किमी. आगे चल पास था कि लोडर पर पहले से सवार युवकों ने लोडर रूकवा लिया व पहले पति पत्नी के साथ लूटपाट की व दोनों के मोबाइल लूटने के साथ पैसे व आभूषण लूटने के बाद महिला के साथ दुराचार्य किया।

घटना को अंजाम देने के बाद रात्रि में अंधेरे का फायदा उठाकर लोडर से ही भाग गये राहगीरों की मदद से दंपत्ति कोतवाली पहुंचे घटना की सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाल महाराज सिंह तोमर अपने हमराहियों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे व अपराधियों की तलाश की पुलिस ने महिला की| शिकायत पर रात्रि में ही मामला दर्ज कर लिया गया व शुक्रवार की सुबह महिला का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया। वहीं कोतवाली पुलिस व सीओ घटना स्थल पर पहुंचे तथा पीडित के पति से घटना के संबंधी साक्षों को जुटाने के साथ आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। कोतवाली क्षेत्र में पहली बार हुई इस तरह की दुराचार की घटना के बाद पुलिस पूरी तरह शक्रियता दिखा रही है। महिला इंसपेक्टर नीलेश कुमारी चैधरी ने महिला का चिकित्सकीय परीक्षण कराया व बयान दर्ज किये। सीओ का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here