अहरौरा तहसील 2019 के पूर्व बनेगा – रमाशंकर पटेल

0
89


मिर्ज़ापुर(ब्यूरो)-
अहरौरा नगर पालिका परिषद में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मड़िहान विधायक रमाशंकर पटेल ने कहा कि अहरौरा को सन् 2019 के पूर्व ही तहसील का दर्जा प्राप्त हो जायेगा और साथ ही साथ अहरौरा से शक्तेसगढ़ वाया बरही – बनकी इमलिया रोड बनाया जायेगा। अगर कोई रोड पांच वर्ष से पहले खराब होता है तो सम्बन्धित कर्मचारियों की खैर नहीं होगी और अहरौरा में राजकीय महिला महाविद्यालय पर विचार विमर्श करके जल्द पूरा कराया जायेगा। अहरौरा मिर्जापुर से दो सरकारी बसें भी शासन से दी जायेगी।

पानी की समस्याओं पर बोलते हुए विधायक ने कहा कि ग्राम कंचन पुर, हिनौता, बरही, श्रीराम पुर, बेलखरा और फुलवरिया आदि गांव में गर्मी के दिनों में पेयजल की समस्या नहीं होने दी जाएगी और जरुरत पड़ने पर पानी की सप्लाई टैकरो द्वारा की जायेगी। पत्रकार वार्ता के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान भाजपा नगर अध्यक्ष ओमप्रकाश केसरी, मीडिया प्रभारी महेंद्र सिंह, उमेश केसरी, विनोद सिंह, विनोद सोनकर, विनय केसरी, कृष्ण तिवारी आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- अंशु मिश्र

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY