शादी का झांसा देकर एयर होस्टेस का यौन शोषण, दून में दर्ज हुआ मुकदमा

0
152

देहरादून(ब्यूरो)- दून में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। युवती ने युवक पर दुराचार का आरोप लगया है। युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर दुराचार करने का आरोप लगाया। बताया जा रहा है कि आरोपी रिश्ते में युवती का भाई लगता है।  आरोपी युवक दून के डालनवाला का रहने वाला है। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।

शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध-
बताते चलें कि आरोपी गुड़गांव की एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करता है। आरोपी युवती को शादी का झांसा देकर उसकी अस्मत लूटता था। युवक पर आरोप है कि उसने दूसरी लड़की से शादी कर ली है। पुलिस के अनुसार युवती निजी एयरलाइंस में कार्य करती है। युवती ने डालनवाला थाने में पहुंच कर पुलिस को सारी आपबीती सुनाई। युवती ने पुलिस को बताया कि रिश्ते में ममेरा भाई करीब छह साल पहले एक परीक्षा देने के लिए बंगलुरू आया और उसके साथ रुका। इस दौरान आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया।

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज-
इसके बाद भी दोनों का मिलना-जुलना जारी रहा। इसी बीच युवक की गुड़गांव में एक मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी लग गई और नौकरी लगने के बाद आरोपी शादी की बात टालने लगा। युवती का आरोप है कि युवक ने उसके साथ कई बार अप्राकृतिक दुष्कर्म भी किया। युवती ने बताया कि पिछले तीन माह से वह उसका फोन नहीं उठा रहा। सोमवार को जब उसने रिश्तेदारों से उसके बारे में पूछा तो पता चला कि रविवार को उसने देहरादून में किसी लड़की से शादी कर ली। इंस्पेक्टर डालनवाला यशपाल बिष्ट ने बताया कि मामले में युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY