आजसू ने बिजली जीएम का किया पुतला दहन

0
36

गोमो:झारखण्ड(रा.ब्यूरो)- तोपचांची सुभाष चौक में आजसू पार्टी किसान मोर्चा द्वारा बिजली विभाग के जीएम का पुतला दहन किया गया। पुतला दहन से पहले जुलूस निकाला गया जो रंगरीटांड बजरंग बली मंदिर से सुभाष चौक तक गया।

पार्टी के पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत सुभाष चौक में पुतला दहन किया गया। कार्यक्रम के माध्यम से मोर्चा ने 10 सूत्री मांग को भी रखा। मोर्चा के जिला सचिव सदानंद महतो ने कहा कि तोपचांची क्षेत्र में कहीं भी कभी भी वर्षा होती है तो बिजली की आपूर्ति बंद कर दिया जाता है।

श्री महतो ने बताया कि गेंदनावाडीह फीटर आज तक नहीं बन पाया है। प्रबंधक 11 हजार और 33 हजार तार को राजगंज से जोड़ने का काम करे । प्रबंधक बिजली आपूर्ति का समय निर्धारित करे। बिजली कनेक्शन में मनमानी करना बंद करे, तोपचांची क्षेत्र को शहरी क्षेत्र से हटाकर ग्रामीण क्षेत्र में सम्मिलित करे।

कार्यक्रम को सफल बनाने में अल्पसंख्यक मोर्चा के मो. एकरामुल, नागेन्द्र महतो, यमुना प्र महतो, कोकिल महतो, रति महतो, उत्तम प्रमाणिक, धीरेन्द्र राय, दूर्योधन महतो, मुखिया प्रतिनिधि मोहन दास, खिरोधर महतो, अमर धीवर, जमुना महतो, प्रकाश प्रमाणिक आदि उपस्थित थे।

रिपोर्ट-रविन्द्र महतो

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY