अखिलेश और मुलायम खेमें में जारी घमासान अब जिला स्तर पर पहुंचा

0
214

mulayam

इटावा (ब्यूरो)- उत्तर प्रदेश में सपा के कुनबे में जहां चाचा-भतीजे में सियासी जंग जारी वही प्रदेश में सपा जिलाध्यक्ष भी अपना संघर्ष जारी किए है । जिन जिलाध्यक्षों का अखिलेश खेमे के प्रोफेसर राम गोपाल ने चयन किया किया है, उनकों आज तक सपा कार्यालय पर कार्यभार नहीं मिल पाया है । तो वही पर शिवपाल सिंह के खेमे के जिलाध्यक्ष बराबर अपने समर्थों के साथ सपा कार्यालय पर दस्तक दिए है ।

आज इटावा में अखिलेश खेमे के जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने प्रेसवार्ता की । गोपाल यादव ने बताया कि समाजवादी पार्टी नगर इटावा की कार्यकारिणी और चारों युवा संगठनों-समाजवादी युवजन सभा, लोहिया वाहिनी, मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड और समाजवादी छात्र सभा की कार्यकारिणी तथा उनके अध्यक्षों को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया गया । चारों संगठनों के नए पदाधिकारियों का गठन किया जाएगा ।

पूरी कार्यकारिणी की की अध्यक्ष सहित और समाजवादी के यूथ के चारों संगठनों को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया गया है । अगले दो दिन या तीन दिन में समीक्षा की जाएगी । जो अच्छा काम कर रहे थे ,हो सकता फिर अपने पद पर काम करने का मौका मिले । जो हमे लगेगा कि उनसे अच्छा कोई और काम कर सकता है तो उसकों मौका दिया जाएगा । जिससे की आने वाले चुनाव में समाजवादी पार्टी पूरी तरह जीत सके । सभी संगठनों को प्रतिनिधित्व मिलेगा । अनुभव और जोश दोनों को साथ मिला कर सामंजस्य बैठाकर संगठन बनाए जाएगे ।
रिपोर्ट- सुशील कुमार
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY