मुझे उन्नाव जनपद के लोगों पर पूरा भरोसा है, यहां के लोगों ने हमेशा सपा का साथ दिया है : अखिलेश यादव

0
139

Representative
Representative

बांगरमऊ उन्नाव :मुझे उन्नाव जनपद के लोगों पर पूरा भरोसा है। यहां के लोगों ने हमेशा सपा का साथ दिया है और इस बार भी पूरी उम्मीद है कि ऐतिहासिक मतों से सपा प्रत्याशियों को जिताकर भेजेंगे जिससे दोबारा प्रदेश में सपा की सरकार बनेगी। यह बात उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सपा प्रत्याशी बदलू खां के समर्थन में यहां के इंदिरा गांधी राजकीय महाविद्यालय में आयोजित चुनावी जनसभा में बोलते हुए कहा।

यहां के इंदिरा गांधी राजकीय महाविद्यालय के मैदान पर सपा प्रत्याशी बदलू खां के समर्थन में आयोजित एक चुनावी जनसभा में बोलते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की साइकिल लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे से भी तेज चल रही है। जिसे कोई नेता या पार्टी अब नहीं छू सकती। यह हाईवे आवागमन के लिए तो सब के काम आएगा ही आवश्यकता पड़ने पर देश हित के लिए फ़ौज के लिए भी काम आएगा। यहां किसी भी समय आपातकालीन स्थिति में लड़ाकू विमान भी उतारे जा सकते हैं। यह हाईवे देश का सबसे बड़ा और अच्छा हाईवे है जो मात्र 23 माह में बनाकर तैयार कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि पिछली सपा सरकार में लैपटॉप बांटे गए थे और फिर से सपा सरकार बनी तो स्मार्ट फोन बांटे जाएंगे। इसके साथ ही 108 व 100 नंबर की उपयोगिता पर भी बात की। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में प्रदेश ने काफी विकास किया है। मजाकिया लहजे में पुलिसकर्मियों से भी कहा कि जितना काम पुलिस वालों के लिए हमारी सरकार ने किया है उतना काम किसी दूसरी सरकार ने नहीं किया। इसलिए सबको इमानदारी से काम करना चाहिए। उन्होंने विरोधियों पर चुटकी लेते हुए कहा कि एक बार वह हाईवे पर चलकर देख ले उसके बाद उनसे अपने आप साइकिल की ही बटन दबेगी।

अंत में सपा प्रत्याशी बदलू खां को ऐतिहासिक मतों से जिताने की अपील की। पूर्व मंत्री अशोक सिंह बेबी, कांग्रेस नेत्री आरती बाजपेई, सपा नेता शकील खान, शिवपाल सिंह, डॉक्टर मुन्ना अल्वी, राजेश यादव ,सी के त्रिपाठी, आदि ने भी अपने संबोधन में सपा की उपलब्धियों को गिनाया व सपा प्रत्याशी बदलू खां को जिताने की अपील की। सपा प्रत्याशी बदलू खान ने सभी आए हुए लोगों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि बांगरमऊ की जनता बाहरी लोगों को इस बार सबक सिखा कर भेजेगी। इस चुनावी सभा की अध्यक्षता सपा जिला अध्यक्ष अनवार अहमद ने व संचालन मो0 साहिल ने किया। इस मौके पर वकील अहमद, इकबाल हसन अंसारी, रवि कांत गुप्ता, राशिद खान, डॉक्टर फरहान, डॉक्टर लियाकत अली, रियासत अली,व इस्माइल खान सहित भारी संख्या में लोग मौजूद थे।।

सपा प्रत्याशी बदलू खां के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा में मौजूद पीस पार्टी के प्रत्याशी गुलिस्तान खान ने प्रेसवार्ता में बताया कि उन्होंने सपा प्रत्याशी बदलू खां को समर्थन दे दिया है। अब वह पीस पार्टी से अपनी दावेदारी समाप्त कर बदलू खां का प्रचार करके उन्हें जिताने का काम करेंगे।।

रिपोर्ट – रामजी गुप्ता

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY