अखिलेश यादव ने बुलाए सभी जीते हुए प्रत्याशी

0
152

बरेली (ब्यूरो) – नगर निकाय चुनाव में जीत दर्ज करने वाले समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों से राष्ट्रीय अध्य्क्ष अखिलेश यादव मुलाकात करेंगे। इसके कारण प्रदेश भर के सभी प्रत्याशियों को 16 दिसम्बर को लखनऊ में पार्टी कार्यालय 19 विक्रमादित्य मार्ग में बुलाया गया है। पार्टी कार्यालय में अखिलेश यादव सभी प्रत्याशियों को भविष्य के लिए जरूरी टिप्स देंगे। समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता हैदर अली ने बताया कि नगर निकाय निर्वाचन 2017 में नगर पालिका परिषद तथा नगर पंचायत अध्यक्ष के पद पर समाजवादी पार्टी के नवनिर्वाचित अध्यक्षों और नगर निगम में जीते हुए पार्षदों की बैठक समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय 19 विक्रमादित्य मार्ग लखनऊ पर दिनांक 16 दिसंबर को सुबह 10 बजे से आयोजित होगी।

इस बैठक में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा सभी नवनिर्वाचित अध्यक्ष तथा पार्षदों को संबोधित किया जाएगा। सपा के जिलाध्यक्ष शुभलेश यादव का कहना है कि बरेली नगर निगम में समाजवादी पार्टी के प्रदेश में सबसे अधिक पार्षद (80 में 28) जीते हैं। इसी तरह नगर पंचायत के चेयरमैन भी रामपुर के बाद सबसे ज्यादा बरेली के ही जीते हैं। जीते हुए सभी चेयरमैन और निगम पार्षदों को 16 दिसम्बर को लखनऊ में पार्टी के प्रदेश कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव संबोधित करेंगे। उन्होंने सभी नवनिर्वाचित नेताओं को बैठक में पहुंचने के निर्देश दिए हैं।

सीएम ने भी की थी मुलाकात

नगर निकाय चुनाव में जीत दर्ज करने वाले भाजपा के सभी मेयर को लखनऊ में बुलाकर मुख्यमंत्री ने उनसे मुलाकात की थी और उन्हें जरूरी टिप्स भी दिए थे। उसके बाद शपथ ग्रहण के बाद लखनऊ में सभी नवनिर्वाचित मेयर, नगर पालिका और नगर पंचायत अध्यक्षों के लिए एक कार्यशाला का आयोजन किया गया था। नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना की अध्यक्षता में आययोजित हुई इस कार्यशाला में मुख्यमंत्री ने सभी नवनिर्वाचित नेताओं को सम्बोधित किया था।

रिपोर्ट – मो सैफ़/विशाल चौहान 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here