यूपी चुनाव- चुनाव में भारी हार पर अखिलेश का तंज, हमारा हाइवे जनता को पसंद नहीं, बुलेट ट्रेन चाहिए

0
570

लखनऊ– यूपी चुनाव के नतीजे आने के बाद ऐसा लग रहा है की समाजवादी पार्टी प्रमुख और यूपी के निर्वतमान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपनी हार को पचा नहीं पास रहे है अखिलेश यादव ने आज नतीजे आने के बाद लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ़्रेन्स कर पत्रकारों के समक्ष प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर तंज कसा है।

यूपी के सीएम ने प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा किए गए वादों को जुमला बताते हुए कहा है कि यूपी के लोगों को मैंने बहुत समझाया था लेकिन लोगों को जुमले पसंद है। उन्होंने कहा है कि हमनें यूपी में हाइवे बनवाए है लेकिन शायद यूपी के लोगों को बुलेट ट्रेन पसंद है। उन्होंने कहा कि हमनें यूपी के किसानों का 1600 करोंड रुपए का लोन माफ़ किया है मुझे लगता है कि अब देश के सभी किसानों का क़र्ज़ माफ़ होगा।

हमें जनता का फ़ैसल ख़ुशी से मंज़ूर है
अखिलेश यादव ने आज पत्रकारों से बात करते हए कहा है कि हमें यूपी के जनता के द्वारा लिया गया हर एक फ़ैसल मंज़ूर है। उन्होंने पीएम मोदी के क़र्ज़ माफ़ी वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी पहली कैबिनेट की बैठक में ही किसानों की क़र्ज़ माफ़ी की बात कही थी। हम उम्मीद करते हो कि ऐसा अवश्य होगा। उन्होंने यह भी कहा है कि हमने पाँच साल जमकर काम किया है, विकास किया है लेकिन लगता है कि यूपी की जनता को और अधिक विकास चाहिए। हम उम्मीद करते है कि आने वाली सरकार यूपी में और अच्छा काम करेगी।

EVM की जाँच होनी चाहिए-
अखिलेश यादव से जब पत्रकारों ने पूछा कि मायावती ने EVM में छेड़छाड़ का आरोप लगाया है तो इस सवाल के जवाब में अखिलेश यादव ने कहा है कि अभी मैं इस मामले पर कोई ख़ास टिप्पणी नहीं कर सकता हूँ। हालाँकि उन्होंने इसकी सम्भावना से इंकार भी नहीं किया है। उन्होंने कहा है कि यदि EVM पर सवालिया निशान लगा है तो सरकार को इस मुद्दे पर जाँच करवा लेनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा है कि मैं जबतक बूथ विश्लेषण रिपोर्ट नहीं देख लेता हूँ तब तक कुछ भी नहीं कह सकता हूँ।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY