खुले आम बिक रही शराब

0
206

liquor
रायबरेली-महराजगंज : महाराजगंज के थुलवांसा चैकी क्षेत्र में एक गांव में चुनाव निर्वाचन आयोग व जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक का आदेश भी बौना साबित हो रहा है और रोज क्षेत्र में देशी शराब न बनने की बात कहने वाले पुलिस प्रशासन की आखो के सामने खुले आम अवैध कच्ची देशी शराब की बिक्री हो रही है।

बताते चले कि थुलवांसा चैकी क्षेत्र के जगन का पुरवा गांव में रामखेलावन, सियाराम, भगवानदीन, बुद्धू, जुम्मन, राममिलन आदि लोग प्रतिदिन शाम को खुले आम देशी शराब बेचना शुरू कर देते है और लोगांे की शराब खरीदते व पीते हुए लम्बी लाइने भी देखी जाती है। जिसके चलते ग्रामीणों को भारी कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है। आश्चर्य तो इस बात की है कि गांव के बगल में ही पुलिस चैकी है फिर भी अवैध शराब बेचने वालों के हौसले बुलन्द है। जिससे क्षेत्रीय जनता यह कयास लगा रही है कि स्थानीय पुलिस की मिली भगत से ही ऐसे धन्धे चल रहे है। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर स्थानीय पुलिस एक या दो लोगों को पकड़ कर अवैध शराब में चालान कर देती है और अपने अधिकारियों की इतश्री कर लेती है।

रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here