आखिरी दिन झोंकी सभी दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी ताकत

0
182

bsp
मैनपुरी : जनपद मे आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन था जिसके मद्दे नजर सभी दलो के प्रत्याशियो ने अपनी पूरी ताकत झोकते हूए नगर की सडको पर रोड शो किया। हर पार्टी के प्रत्याशियो ने अपने दल-बल के साथ जनता को रोड शो के मध्यम से यह आगाह किया कि मैनपुरी की जनता उनके साथ है। जहा सपा ने अपने भारी समर्थको के साथ रोड शो किया वही बसपा के प्रत्याशी ने भी जनता को यह दिखाने का प्रयास किया कि उनके साथ भी मैनपुरी की जनता है। कुल मिलाकर सभी दलो ने मैनपुरी की सडको पर उतर मैनपुरी की जनता से अपने पक्ष मे मतदान करने का अनुरोध किया। चुनाव प्रचार आज शाम पांच बजे तक बन्द हो गया।

शुक्रवार को जनपद मे चुनाव प्रचार का अखिरी दिन था। यहा मतदान 19 फरवरी को होना है। जिसके चलते आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन था। आखिरी दिन होने की वजह से सभी दलो के प्रत्याशियो ने अपनी पूरी ताकत चुनाव प्रचार मे झोक दी। मैनपुरी सदर सीट से सपा के राजकुमार उर्फ राजू यादव ने अपने समर्थको के साथ सपा कार्यालय पर इकट्ठे होकर सुबह भारी हुजूम के साथ कचहरी रोड होते हुए बाजाजा बाजार, संता बसंता चैराहा, आदि नगर की विभिन्न सड़को पर होते हुए करहल रोड पहुंचा। जहां पर सपा का चुनाव प्रचार थम गया। सपा कार्यालय से निकली राजू यादव की रैली में जगह-जगह उनके समर्थकों ने राजू यादव को माला पहनाकर स्वागत किया।इस बीच सपा के समर्थक अखिलेश यादव जिंदाबाद राजू यादव जिंदाबाद के नारे लगाते हुए सड़कों पर जनता से राजू यादव को भारी बहुमत से जिताने की मांग कर रहे थे वहीं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को दोबारा मुख्यमंत्री बनाने की बात भी कह रहे थे। सड़को पर सपा की लाल टोपी पहनकर कार्यकर्ता पूरे जोर खरोस में दिखाई दिये और राजू यादव का गुणगान करते नजर आये। वहीं बसपा के प्रत्याशी महाराज शाक्य भी अपने समर्थको के साथ सड़कों पर निकले और जनता से अपने पक्ष में मत देने का अनुरोध किया। बसपा की रैली आगरा रोड सिंधिया तिराहे से शुरू हुई और शहर के मुख्य मार्गों बजाजा बाजार, स्टेशन रोड, राधा रमन रोड होत हुए वापस अपने गणतव्य पर पहुंची। बसपा के कार्यकर्ता मायावती जिंदाबाद, महाराज सिंह शाक्य जिंदाबाद के नारे लगाते हुए जनता से मिलकर महाराज सिंह शाक्य को विधायक बनाने की अपील कर रहे थे।

रिपोर्ट – दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here