शो पीस में लगी हुई है मार्केट के प्याऊओं की टंकियां

0
93

जालौन(ब्यूरो)- बाजार में खरीददारी के लिए आने वालों के लिए बाजार में विभिन्न स्थानों पर बनी पानी की टंकिया (प्याऊ) शो पीश बनी हुई हैं। जिससे गर्मी के दिनों में व्यापारियों एवं ग्राहकों को पेयजल के लिए इधर-उधर भटकना पड़ रहा है। जिससे परेशान व्यापारियों ने पालिका प्रशासन से उक्त टंकियों को चालू कराए जाने की मांग की।

गर्मी के दिनों में लोगों को पेयजल संकट का सामना न करना पड़े इसे उद्देश्य के चलते नगर पालिका परिषद द्वारा नगर के विभिन्न स्थानों पर पानी की टंकी प्याऊ बनवाए गए थे। गर्मी शुरू होने के बाद भी नगर के कई स्थानों पर बनी पानी की टंकी मात्र शो पीस बनी खड़ी है। मुहल्ला ज्वालागंज पुरानी नझाई में बना प्याऊ शो पीस बना खड़ा है। इस प्याऊ की सुध न लिए जाने के चलते अज्ञात लोग प्याऊ में लगी टोंटियों को भी उखाड ले गए। तो वहीं, यही स्थिति सब्जी मंडी के पास बने प्याऊ ़की भी है। प्याऊ चालू न होने के चलते बाजार में खरीददारी करने आने वाले ग्राहकों ही नहीं बल्कि दुकानदारों को भी गर्मी के दिनों में पेयजल के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। जिसके चलते नगर के व्यापारियों में जाफर सिद्दीकी, रामजी गुप्ता, वैभव अग्रवाल, राजेश तिवारी, बंटू तिवारी, बृजेश पोरवाल आदि ने पालिका प्रशासन से उक्त टंकियों को दुरूस्त कर उन्हें चालू कराए जाने की मांग की।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here