होली के पर्व पर साफ सफाई और पानी सप्लाई की रखा जायेगा पूरा ख्याल – नगर पालिका अध्यक्ष

0
209


हरदोई-संडीला : नगर पालिका संडीला क्षेत्र में किसी भी समुदाय का कोई भी पर्व हो सभी पर्व में नगर पालिका परिषद संडीला द्वारा सभी की सुविधाओं का खास ध्यान रखा जाता है। इसी तरह सोमवार को नगर पालिका अध्यक्ष शैलेश नाथ अग्निहोत्री द्वारा आगामी होली पर्व को ध्यान में रखते हुए नगर पालिका कार्यालय में एक प्रेस वार्ता कर बताया कि होली के दिन नगर में सुबह 06 बजे से पाइप लाइन द्वारा नलकूपों से पानी की सप्लाई दी जायेगी वहीं प्रातः 10 बजे से ओवर हेड टैंक द्वारा पानी की सप्लाई दी जायेगी ताकि होली पर्व के दिन किसी भी नगरवासी को पानी की किल्लत से न जूझना पड़े।इसी के साथ श्री अग्निहोत्री ने बताया कि विधुत आपूर्ति न होने पर जनरेटर द्वारा पानी की सप्लाई का भी खास ध्यान दिया जायेगा। नगर क्षेत्र में विधुत आपूर्ति बाधित होने पर शाम 06 बजे से रात्रि 12 बजे तक नगर पालिका परिषद द्वारा जनरेटर स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था की जायेगी ताकि होली के दिन आने जाने वालों को असुविधा न हो। इसी के साथ साथ वार्ता के दौरान बताया कि होलिका दहन स्थलों के आस पास साफ सफाई व चूना आदि की व्यवस्था नगर पालिका परिषद स्वंय कराएगी। नगर में होली पर्व के दिन पानी से सम्बंधित सहायता के लिए श्री अग्निहोत्री द्वारा विशेष नम्बर भी बताए गए जिन पर पानी व स्ट्रीट लाइट से सम्बंधित शिकायत होने पर सूचित किया जा सकता है, पानी सप्लाई से सम्बंधित शिकायत होने पर 7266804269 ; 8799472256 व स्ट्रीट लाइट या जनरेटर लाइन में खराबी व शिकायत हेतु 9936491540 ; 9450384451 नगरवासियों के लिये जारी किये।

होली पर्व के दूसरे दिन महावीरन स्थित लगने वाले मेले में भी विशेष व्यवस्था कराने की बात कही। प्रेस वार्ता के समापन के दौरान बताया कि जल आपूर्ति व साफ सफाई से सम्बंधित सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देशित कर दिया गया है, इसी के साथ नगर में कहीं भी किसी भी प्रकार की समस्या होने पर उपरोक्त नम्बर पर सूचित कर समस्या को दूर कराया जा सकता है।

रिपोर्ट – कौशिक चौरसिया

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here