अंबेडकर नगर जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों के अंतर्गत अज्ञात लाशों के मिलने का सिलसिला जारी

0
206

अंबेडकर नगर (ब्यूरो)- अंबेडकर नगर जिले के बसखारी थाना क्षेत्र अंतर्गत बीबीपुर गांव के नहर की पुलिया में फँसे एक अज्ञात युवक के शव को देखते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जिसकी सूचना मिलते ही बसखारी पुलिस पहुँचकर ग्रामीणों की मदद से लाश को बाहर निकालने में सफल रही।

ग्राम बीबीपुर के प्रधानपति मन्नू राम की सूचना पर पहुँची बसखारी पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से लाश को नहर से बाहर निकाला। बसखारी थाना अध्यक्ष राजेश यादव ने बताया की पुलिया में फंसे मिली अज्ञात युवक की लाश जिसकी उम्र लगभग 45 साल के आसपास आकलन किया जा रहा है और लाश का सिनाख्त ना हो पाने के कारण लाश को जिला मुख्यालय भेज दिया। और बताया कि शव की पहचान ना होने के कारण शव को 72 घण्टे के लिए मोर्चरी हॉउस में सुरक्षित रख दिया गया है। अज्ञात युवक की मौजूदा स्थिति और पहनावे के बारे में बताया की युवक फुल शर्ट व पेंट के साथ क्रीम व कत्थई कलर का स्वेटर पहने हुए था और मृतक के गले में मफलर भी था। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों के अंतर्गत लाशों का मिलना जिले में चर्चा का विषय बन गया है।

रिपोर्ट-सर्वेश गुप्ता

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here