घंटो तड़पते रहे घायल नहीं पहुंची एंबुलेंस और 100नंबर

0
100

बलिया (ब्यूरो)-  सुखपुरा थाना क्षेत्र के बैसहा चट्टी पर शनिवार मध्य रात्रि को पीपल के पेड़ से टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित मारुतीकार गुमटी व कच्ची दीवार में टकरा क्षतिग्रस्त हो गई जिससे कार में बैठे चार में से दो युवक बुरी तरह घायल हो गए जिसमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

बिहार के सिवान जिले से थाना क्षेत्र के   मिढ्ढा गांव में एक तिलक आया था तिलक समारोह के बाद  चार युवक मारुति कार  जे एस 10 एवी 4488 से रात के करीब 1:30 बजे अपने एक रिश्तेदारी सुखपुरा में आ रहे थे वैसहा चट्टी से आधा किलो मीटर पहले किन्ही कारणो से  कार अनियंत्रित हो  सड़क के दाहिने हिस्से में स्थित एक पीपल के पेड़ से जोरदार टक्कर मार दिया ।

टक्कर इतना जोरदार था कि मारुती सड़क के दाहिने पटरी से सीधे बाये पटरी पर कच्ची दीवार को टक्कर मार कर वहीं रुक गई इस बीच कार की पिछली सीट पर बैठे ऋषि कुमार सिंह (20) पुत्र ओम प्रकाश सिंह निवासी आदमपुर संठी जिला सिवान व रोहित कुमार (24) पुत्र लक्ष्मण सिंह निवासी सुखपुरा कार से नीचे गिर गए  और दोनों वहीं बेहोश हो गए जबकि चालक व बगल में बैठे युवक को खरोच तक नहीं आई।

टक्कर की आवाज सुन मौके पर पहुंचे लोगों ने 100 नंबर  डायल कर पुलिस को सूचना दी । सूचना के बावजूद  घंटो बाद तक घटनास्थल पर न तो पुलिस पहुंची और ना ही एंबुलेंस ,जिससे घायल घंटो वहीं तड़पते रहे।

भोर में वही से गुजर रहे बोलेरो चालक व उनके मालिक ने लोगों के सहयोग से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां ऋषि कुमार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

रिपोर्ट-सन्तोष कुमार शर्मा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY