अमेठी लखनऊ वाया पहरेमऊ महराजगंज बस सेवा का शुभारम्भ किया गया

0
205

महराजगंज/रायबरेली(ब्यूरो)- भाजपा विधायक रामनरेश रावत ने कहा की बछरावां विधानसभा क्षेत्र के रहने वालों को उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम की सेवाओं का लाभ मिले जिसके लिए कार्यरत हैं शीघ्र ही महाराजगंज होकर अयोध्या, कानपुर, शिवगढ़ होकर लखनऊ अप-डाउन सेवाओं को भी शुरू कराया जाएगा ।

विधायक क्षेत्र के पहरेमऊ चौराहे पर एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। जिलाध्यक्ष दिलीप यादव की अध्यक्षता में आयोजित जनसभा का आयोजन स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं में 27 वर्ष बाद शुरु हुई अमेठी से लखनऊ वाया पहरेमऊ महाराजगंज बस सेवा के उद्घाटन कार्यक्रम के उपलक्ष में में किया था ।

इसी क्रम में जिलाध्यक्ष दिलीप यादव ने कहा केंद्र व प्रदेश की सरकारें पूरी ताकत से  विकास कार्य रायबरेली के लिए काँग्रेस 60 साल में नहीं कर पायी मोदी सरकार ने उससे ज्यादा 3 साल में करके दिखाया है। उन्होंने जनता से आगामी 2019 में जिले से भाजपा सांसद चुनने की अपील की ।

पूर्व विधायक राजाराम त्यागी ने कहा कि प्रदेश में योगी सरकार को बने महज दो माह ही हुए हैं किंतु विकास धरातल पर दिखने लगा है।

इस मौके पर परिवहन निगम के एच आर एम आरपी सिंह ने बताया कि जिलाध्यक्ष व विधायक रावत के अथक प्रयास से बस क्षेत्र में अयोध्या फैजाबाद तथा मौरावा होकर कानपुर तथा बेडारु होकर लखनऊ जाने वाली 3 बस सेवाएं और बढ़ाई जा रही हैं।

उन्होंने विधायक से परिवहन परिवर्तन संचलन की शुगम  बनाने के लिए सड़कों को बेहतर बनवाने की मांग की है।

मंडल अध्यक्ष सरदार फतेह सिंह जिला पंचायत सदस्य प्रभात साहू, राजेंद्र मौर्य, आदित्य श्रीवास्तव, शिव शंकर शुक्ला, हरि नारायण पांडे ने भी सभा को संबोधित किया। इस मौके पर संतलाल लोधी, सूर्य प्रकाश वर्मा, देशराज यादव, योगेंद्र सिंह, दिनेश सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-विनय सिंह चौहान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here