विपक्षियों पर गरजे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह

0
190

11 RBL 4
लालगंज-रायबरेली। अटौरा बुजुर्ग में हुई भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जनसभा में सरेनी विधानसभा से भी हजारों लोगों ने भाग लिया। जनसभा का संचालन जिला अध्यक्ष दिलीप यादव व महामंत्री जय तलरेजा के द्वारा किया गया। मंच पर हरचन्दपुर विधानसभा प्रत्याशी कंचन लोधी, राहुल लोधी व भाजपा में शामिल हुये कांग्रेसी नेता मनोज द्विवेदी व सुधा द्विवेदी मौजूद रहे।

भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाने पहुंचे अमित शाह ने विपक्षी दलो पर जमकर हमला बोला। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि शहजादों का काम प्रारम्भ होते ही समाप्त हो गया है। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। सरकार बनते ही बूचड़खाने बन्द कराने के साथ-साथ एंटी भू-माफिया व रोमियो दस्ता बनाया जायेगा। सपा सरकार पर निशाना साधते हुये अखिलेश यादव के नारे ‘काम बोलता है’ पर अमित शाह ने खूब चुटकी ली। सपा सरकार की विफलता गिनाते हुये भाजपा अध्यक्ष ने प्रदेश में प्रतिदिन हो रहे अपराधों में हत्या, दुराचार, अपहरण, लूट, डकैती के आंकडे़ प्रस्तुत कर सपा सरकार को अब तक की प्रदेश की सबसे विफल सरकार बताया। भाजपा अध्यक्ष ने सपा सरकार पर जाति व धर्म के आधार पर राजनीति कर विकास कार्य कराने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सपा की हार तय इसी के चलते कांग्रेस व सपा के दो शहजादों मे गठबंधन हुआ है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि गठबंधन होते ही 27 साल यूपी बेहाल का नारा कहां चला गया इसको भी जनता को देखना है। अमित शाह ने बसपा पर भी तंज कसते हुये कहा कि अपराध समाप्त करने का बीड़ा उठाने वाली पार्टी माफियाओं को टिकट देकर मजबूती देने का प्रयास कर रही है। ऐसे में अब जनता के सामने केवल भाजपा ही सहारा बची है। जनता मोदी सरकार की योजनाओें के चलते प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने घोषणा पत्र में किये गये वादों को सरकार बनते ही लागू करने का भरोसा दिलाया। श्री शाह ने जिले की सभी छह सीटों पर प्रत्याशी जिताने की भी जनता से अपील की। इस मौके पर भाजपा नेता अनूप पाण्डेय, दीप प्रकाश शुक्ला, जेपी सिंह, संगठन महामंत्री देवेन्द्र सिंह, विशाल पाण्डेय, उपाध्यक्ष आनंद त्रिपाठी, विधानसभा सरेनी प्रभारी राजेन्द्र मौर्य, सहप्रभारी सुशील शुक्ला, आशीष बाजपेयी, कैलाश बाजपेयी आदि लोग मुख्य तौर पर मौजूद रहे।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY