अमित शाह की जनसभा कल

0
256

रायबरेली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का आगमन कल 11 फरवरी शनिवार को दोपहर बाद एक बजे अटौरा बुजुर्ग मे निश्चित हुआ है।राष्ट्रीय अध्यक्ष के द्वारा बिजली पावर हाऊस अटौरा के समीप स्थित मैदान मे जनसभा को सम्बोधित किया जायेगा।

रैली स्थल का जायजा लेने आये भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष दिलीप यादव ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जनसभा से जिले मे भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष मे जबरदस्त लहर पैदा होगी। जिला अध्यक्ष दिलीप यादव ने भाजपा पदाधिकारियों,कार्यकर्ताओं व गणमान्य नागरिकों सहित सभी लोगों से जनसभा मे पहुंचकर राष्ट्रीय अध्यक्ष के विचारों को सुनने की अपील की है।इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष दिलीप यादव ने लालगंज मे प्रेस से मुखातिब होकर कहा कि जिले की सभी सीटों पर भाजपा विजय पताका फहराने जा रही है।ऊंचाहार से उत्कर्ष मौर्य,हरचंदपुर से कंचन लोधी,सदर से अनीता श्रीवास्तव,बछरांवा रामनरेश रावत,सलोन से दलबहादुर कोरी एवं सरेनी से धीरेन्द्र बहादुर सिंह चुनाव जीतेंगे।भाजपा की लहर पूरे प्रदेश मे चल रही है।केन्द्र सरकार के कार्यों से प्रभावित होकर जनता भाजपा के पक्ष मे मतदान करेगी।इस अवसर पर महामंत्री देवेन्द्र सिंह,विशाल पाण्डेय,जय तलरेजा,भाजपा नेता पशुपति शंकर बाजपेयी,जेपी सिंह,दीप प्रकाश शुक्ला,अनूप पाण्डेय आदि मौजूद रहे।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here