सड़क दुर्घटना के बाद नाराज़ ग्रामीणों ने एक्सप्रेस-वे किया जाम, पूर्व कैबिनेट मंत्री घटना स्थल पर पहुंचे

0
114

इटावा : आज पूरे प्रदेश में महा शिवरात्रि का पर्व बड़े धूम-धाम से मनाया जाता है । तो वही पर शिव की पूजा आराधना करके लौट रहे कावरियों को एक तेज गति से आ रहे डम्फर ने कुचल दिया । घटना इतनी दर्दनाक थी की एक कावरियां की धटना स्थल पर ही मौत हो गई व एक गम्भीर रूप से घायल हो गया । जब घटना स्थल पर कोई आलाधिकारी नहीं पहुंचे तो लोगों ने जमकर वबाल काटा । बवाल की सूचना मिलने पर घण्टों के बाद पुलिस प्रशासन पहुंचा । गुस्साएं लोगों ने लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर जाम लगा दिया । कई फोर व्हीलर गाड़ियों को खदेड़ा । इटावा औरैया की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और आक्रोशित ग्रामीणों को काबू में किया ।

इटावा के प्रसिद्ध हजारी बाबा के मन्दिर सरसई नावर पर प्रत्येक वर्ष महा शिवरात्रि को हजारों की संख्या में श्र्दालु कावर चढ़ाने आते है । सूखा पुत्र राकेश सिंह यादव निवासी पैतुआ थाना अछल्दा जिला औरैया अपने साथियों के साथ सरसई नावर कावर चढ़ाकर घर वापस जा रहा था । उसे लेने के लिए उसके गांव शिववीर यादव पुत्र साधौ सिंह यादव निवासी पैतुआ लेने के लिए आया । शिववीर सूखा को अपनी बाइक पर हैठा कर घर ले जा रहा था । थाना ऊसराहार के भर्तिया के पास पहुंचते ही केसव पुरा के कट पर तेज रफ्तार डम्फर ने कुचल दिया । बाइक चला रहे शिववीर की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौर हो गई , व एक घायल हो गया ।

कुछ समय बाद ही वहा पर शिवपाल सिंह यादव व औरैया के विधायक प्रदीप यादव भी पहुंच गए । पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने घटना स्थल पर पहुंचकर सहायता जा अश्वासन दिया इसके बाद ही ग्रामीण जाम खोलने को तैयार हुए।

प्रत्याक्षदर्शी कल्लू पुत्र सुखवासी निवासी बृजराज नगर ने बताया कि हम दाल बेचने का काम करते है । मै भर्थना से उमरैन की तरफ की से दाल बेचने जा रहे थे । तभी तेज रफ्तार डम्फर ने टक्कर मार दी । शिववीर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई ।

आज एक मोटर साइकिल और डम्फर में एक्सीडेन्ट एक प्रत्यक्षदर्शी हो गया । जिसमें एक की मौके पर मौत हो गई व एक को मामूली चोटें आई । परिजनों को की मांग थी हमें आर्थिक सहायता दी जाए । हम लोगों ने अश्वासन देदिया कि जो सहायता बनेगी दी जाए गी ।इसके बाद जाम खुल गया ।

रिपोर्ट – सुशील कुमार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY