विद्युत ट्रांसफार्मर न लगाने से नाराज ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

0
107

चन्दौली(ब्यूरो)- कमालपुर सैयदराजा विधान सभा के माधोपुर गांव में 63 के वी ए का लगा बिजली का ट्रांसफार्मर एक माह से जल गया है। ग्रामीण भीषण गर्मी में बिजली के अभाव में दिन व रात गुजार रहे है। ग्रामीणों की सूचना पर भी बिभाग द्वारा आज तक ट्रांसफार्मर नही लगाया गया। जिससे नाराज ग्रामीणों ने गांव की प्रमुख सड़क पर खड़े होकर प्रदर्शन किया और बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कहा कि मंगलवार को नही लगा ट्रांसफार्मर तो ग्रामीण बिजली उपकेंद्र कमालपुर पर जाकर तालाबन्दी करके बिरोध करेगे।

माधोपुर गावनिवासी नरेंद्र यादव ने कहा कि इसट्रांसफार्मर से यादव व अन्य पिछड़ी जातियों को बिजली मिलती है। भाजपा शासन में पिछडो के हको को दबाया जा रहा है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के उस आदेश की बिजली विभाग धजिया उड़ा रहा है। गांव के जले ट्रांसफार्मर 48 घण्टे में बदल दिए जाएंगे। यह आदेश केवल आज हवा हवाई हो रहा। यहाँ एक माह का जल ट्रांसफार्मर आज बदल जायेगा करते करते महीनों के समय गुजर गया। फिर भी नही लगा बिजली का ट्रांसफार्मर। बिजली बिभाग की उदासीनता से ग्रामीणों के सब्र की सीमा समाप्त हो गयी।

जिससे आज ग्रामीणों ने प्रदर्शन करके बिरोध जताया। कुछ ग्रामीणों का कहना है कि माधोपुर पूर्व विधायक का गांव है यहाँ ग्रामीणों से बदले की भावना रखकर काम हो रहा । सरकार की इस नीति से ग्रामीण काफी दुखी है। बिरोध करने वालो मैचोथी राम। गब्बर यादवराकेश यादव, रंग लाल, आकाश यादव, प्रदीप यादव, अमित यादव, प्रकाढ यादव, रामरती देवी, कंचन देवी, आशा देवी, श्यामबिहारी यादव अनुज यादव, राधेश्याम यादव सहित अन्य गरस्मीन उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-कुलदीप यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here