झारखंड में घोषणाओं की सरकार, उद्योगपतियों के हित में कर रही है काम : रमेश टुडू

0
64

धनबाद(ब्यूरो)- झामुमो बलियापुर प्रखंड स्तरीय “कार्यकर्ता कार्यशाला ” को धूम-धाम से आयोजित करने को लेकर सोमवार को बलियापुर हाई स्कूल प्रांगण में बैठक की गई । बैठक की अध्यक्षता प्रखंड कार्यकर्ता कार्यशाला प्रभारी सह केंद्रीय सदस्य युद्धेस्वर सिंह ने की तथा संचालन लालमोहन महतो ने किया। बैठक में कार्यकर्ता कार्यशाला आगामी 25 जून को बलियापुर प्रखंड सदर में करने का निर्णय लिया गया। जिला अध्यक्ष रमेश टुडू ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि झारखंड में घोषणाओं की सरकार स्थापित हो चुकी है ,जो सिर्फ बड़े-बड़े उद्योगपतियों के हित का ही काम कर रही है।भाजपा ने झूठ बोलकर झारखण्ड के भोली-भाली जनताओं का वोट लेकर झारखण्ड विरोधी नीतियां बना रही है। महंगाई, गिरती विधि-व्यवस्था ,एवं विकास के मुद्दे पर सत्तासीन भाजपा सरकार में महंगाई सीमा पार कर चुकी है। पुरे राज्य की विधि-व्यवस्था चौपट हो चुकी है,तथा विकास डोभा में ही सिमित हो चुकी है। रघुवर दास ने त्रुटिपूर्ण स्थानीय नीति परिभाषित कर झारखंडी युवाओं को रोजगार से वंचित किया गया, तथा सीएनटी एवं एसपीटी एक्ट में संशोधन कर रघुवर दास ने झारखंडियों की आत्मा (जमीन)को पूंजीपतियों के यहाँ बेचने का कु-प्रयास कर चुकी है।

जिला सचिव पवन महतो ने कहा कि झारखंड में लूटेरी सरकार बैठ चुकी है , झारखंड  को लूटने में सरकार के साथ जयचंद की भूमिका में आजसू एवं जेवीएम पूर्ण रूप से साथ दे रही है।एक तरफ सरकार के हर फैसले में सरकार के साथ खड़ी रहती है औऱ बाहर आकर झारखंडी जनताओं को स्थानीयता एवं सीएनटी, एसपीटी एक्ट संशोधन के मुद्दे पर गुमराह करती है।जेवीएम भी अंदर से भाजपा को ही मदद कर रही है , जिसका उदाहरण लिट्टीपाड़ा उपचुनाव है जिसमे जेवीएम ने विपक्षी एकता के विपरीत अपना प्रत्याशी देकर झामुमो को कमजोर करने का प्रयास किया गया।झामुमो के कार्यकर्त्ता गांव-गांव जाकर आम जनता को सरकार की झारखंड-विरोधी नीति एवं उनके सहयोगियों के चरित्र को बताने का काम करेगी।

बैठक में मुख्य रूप से दुर्योधन चौधरी, लाल मोहन महतो, हराधन महतो, रमेश महतो , समीर मुर्मू, अशोक सिंह, राजेंद्र किस्कु, चंडीचारां देव, विकाश दास, संतोष महतो,बलदेव सोरेन, त्रिलोचन महतो, कन्हाई सिंह, भुवन रवानी , खातिर अंसारी, प्राण राय, परितोष मंडल, सुदाम रजवार, अजित मोदक, बलराम महतो, लक्ष्मी महतो सहित दर्जनों उपस्थित थे।

रिपोर्ट- गणेश कुमार 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY