महाविद्यालय में वार्षिकोत्सव की धूम

0
173


सोनभद्र-दुद्धी ; भाऊराव देवरस राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में वार्षिकोत्सव समारोह भव्य ढंग से मनाया गया।इस समारोह की अध्यक्षता प्राचार्य डॉ रामलोचन ने किया । इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रो.ब्रह्मदेव प्राचार्य राजकीय महाविद्यालय पवनी कला-सोनभद्र के थे और विशिष्ट अतिथि डॉ राजकिशोर जी थे।

मुख्य शास्ता डॉ रामजीत यादव के नेतृत्व में समारोहक डॉ रमाकांत राय के कुशल व्यवस्थापन में यह कार्यक्रम सकलतापूर्वक सम्पन्न हुआ।
कार्यक्रम की शुरुआत महाविद्यालय की छात्राएं रोशनी, मानसी, निकिता और दिव्या द्वारा सरस्वती वंदना,कुलगीत और स्वागत गीत के गायन के साथ हुआ।इस कार्यक्रम में पुरस्कार वितरण के साथ ही विभन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। इस वर्ष की खेल चैंपियन छात्र धर्मेन्द्र कुमार और छात्रा कु अनीता थी ।

इन विद्यार्थियों ने महाविद्यालय के गौरव में चार चाँद लगाया।इसमें महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं की उपस्थिति सराहनीय रही।इसमें नगर के गणमान्य लोगों ने भी उपस्थित होकर समारोह की शोभा बढ़ाया।संचालक अनिल मिश्रा ने लोगों को शुरू से लेकर अंत तक अपनी ओजस्वी वाणी से प्रभावित किया और लोगों ने भी उत्साहपूर्वक कार्यक्रम को देखा।अन्त में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की श्रृंखला में यहाँ का स्थानीय नृत्य कर्मा की प्रस्तुति के पश्चात् समारोहक डॉ रमाकांत राय ने धन्यवाद ज्ञापन किया। इस अवसर पर महाविद्यालय के सभी प्राध्यापक और कर्मचारीगण उपस्थित थे।उक्त जानकारी मीडिया प्रभारी आरजू सिंह ने दिया।

रिपोर्ट–जमीर अंसारी

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here