सकलडीहा कोतवाली का हुआ वार्षिक निरीक्षण

0
102


चन्दौली(ब्यूरो)-
पुलिस अधीक्षक श्रीमती दीपिका तिवारी द्वारा गुरुवार को कोतवाली-सकलडीहा का वार्षिक निरीक्षण किया गया। कप्तान द्वारा निरीक्षण के दौरान कार्यालय के अभिलेखों, मालखानें, बैरक, सीसीटीएनएस कक्ष, भोजनालय आदि का निरीक्षण किंया गया तथा थाना प्रभारी सहित उपस्थित सभी उ.नि. तथा आरक्षियों से शस्त्रों के विषय़ में पूछा गया| संतुष्ट जवाब न दिये जाने तथा अभिलेखों के अपूर्ण होने पर थाना प्रभारी को कडी चेतावनी दी गयी व रिक्रूट आरक्षियों को टर्नआउट के विषय में आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया।

थाना प्रभारी को निर्देशित किया कि सभी कमियों को अविलंब दुरूस्त किया जाए सभी आरक्षियो को बीट आवंटित कर बीट पुस्तिका तैयार कराई जाए| सभी को अपने-अपने आवंटित बीट के सम्बन्ध में सम्पूर्ण जानकारी रखने एवं बीट क्षेत्र में भ्रमण के लिए कहा गया। पुलिस अधीक्षक ने शस्त्रागार के निरीक्षण के दौरान शस्त्रों के उचित रख-ऱखाव व साफ-सफाई के लिए निर्देशित किया। इस दौरान थाना प्रभारी को थाना परिसर को साफ व स्वच्छ रखने, मुकदमाती मालों का निस्तारण करने के साथ ही थाने पर आने वाले प्रत्येक फरियादी के साथ ही अधिनस्तों की समस्याओं को सुनने तथा उसका निस्तारण करने हेतु आदेश दिया गया।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here