अनूप हेमकर के सर फिर सजा ताज, चुने गए निर्विरोध प्रबंधक

बलिया (ब्यूरो)-  बिल्थरारोड नगर में स्थित डी0 ए0 वी0 इण्टर कालेज के प्रबंधक पद की कुर्सी की कमान अनुप कुमार हेमकर को चौथी बार मिली। प्रबन्धक पद पर घोषणा के बाद विद्यालय में ख़ुशी का माहौल रहा।

प्रबंध समिति के पदाधिकारी पद के लिए डी0 ए0 वी0 इण्टर कालेज के प्रांगण में शुक्रवार को हुए चुनाव में अनूप कुमार हेमकर को निर्विरोध प्रबन्धक चुना गया। जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा नियुक्त प्रवेक्षक जी.आई.सी. बलिया प्रवक्ता प्रमोद कुमार श्रीवास्तव ने इसकी घोषणा की तथा जी आई सी प्रवक्ता राजेन्द्र यादव निर्वाचन अधिकारी रहे।

चुनाव में प्रबंध समिति के 210 सदस्यों में 151 सदस्य मौजूद रहे। प्रबन्धक पद के साथ विद्यालय के अन्य नवनिर्वाचित पदाधिकारियो में उपप्रबंधक पद पर हरिप्रकाश मद्देशिया, अध्यक्ष रमेश चन्द वर्मा, उपाध्यक्ष मोहन वर्नवाल, कोषाध्यक्ष घनश्याम गुप्ता निर्विरोध निर्वाचित हुए।

अनुप कुमार हेमकर के प्रबन्धक पद पर निर्वाचित होने की घोषणा होते ही विद्यालय में ख़ुशी की लहार दौड़ गयी। उपस्थित लोगो ने पटाके छोड़कर फूलमालाओं के साथ मिठाई खिलाकर अनूप कुमार हेमकर का गर्म जोशी के साथ स्वागत किया। चुनाव सकुशल संपन्न कराने के लिए तहसीलदार बिल्थरारोड यशवन्त राव व् इंस्पेक्टर उभांव जयचन्द भारती पुरे दल बल के साथ मौजूद रहे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY