पप्पू पाचक हमलाकांड में एक और गिरफ्तारी, पप्पू के भाई मिस्टर खान ने मांगी सुरक्षा

0
120

धनबाद(ब्यूरो)- जमीन कारोबारी पप्पू पाचक पर हुए कातिलाना हमले में बैंकमोड़ पुलिस ने शेरखान के करीबी निषाद नगर निवासी टामू नाम के एक युवक को हिरासत में लिया है। उससे पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस हमलाकांड में उसकी भूमिका संदिग्ध मान रही है। बैंक मोड़ पुलिस टामू से गैंग्स की गतिविधियों के अलावा अन्य जानकारियां ले रही है।

मोबाइल डिटेल की छानबीन में जुटी पुलिस
पुलिस पप्पू के मोबाइल कॉल डिटेल की छानबीन कर रही है। पप्पू को जिस दिन गोली मारी गई उस समय टामू कहा था, उसने किन-किन लोगों से बात की थी। शेर खान के साथ और कौन-कौन रहता है, इक़बाल और चीकू अभी कहां हो सकते हैं। ऐसी कई जानकारियां टामू से लेने में पुलिस जुटी है। शेर खान की गिरफ्तारी के बाद से ही इकबाल व चीकू भूमिगत हो गया है।

शेर खान की पत्नी ने उच्चाधिकारियों से लगाई गुहार
शेर खान की पत्नी समरीन खान ने पुलिस के उच्च अधिकारियों से गुहार लगाई है। समरीन का कहना है कि पुलिस ने बेकसूर को जेल भेज दिया है। जबकि गोली मारने वाले खुलेआम घूम रहे हैं। उसके पति बेगुनाह है उन्हें इस केस में फंसाया जा रहा है।

 

25 जून की रात पप्पू पर हुआ था कातिलाना हमला
पप्पू की पत्नी शमा परवीन ने इस मामले में वासेपुर के गैंगस्टर फहीम खान पर जेल से साजिश रचने का संदेह जताई थी। फहीम के बेटे इकबाल खान, भाई शेर खान और भतीजा चीकू खान पर भी गोली चलवाने का अंदेशा जताया था। पुलिस शेर खान को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। बताया जा रहा है कि पुलिस वासेपुर के जिस युवक से पूछताछ कर रही है, वह घटना के दिन मौके पर था।

एटीएम या किसी दुकान के सीसीटीवी फुटेज में वासेपुर का वह युवक दिखा है। वह इलेक्ट्रिशियन है। पुलिस उसके मोबाइल कॉल डिटेल्स को भी खंगाल रही है। इधर पुलिस को हत्या से जुड़ी अहम जानकारी मिलने की भी बात कही जा रही है। घटना के दिन पप्पू खान के साथ मुन्ना नामक एक युवक था। पुलिस मान रही है कि मुन्ना ने शूटरों को देखा था।

पप्पू की हालत नाजुक, तीन दिनों से नहीं आया है होश

दुर्गापुर मिशन अस्पताल में पप्पू पाचक का इलाज जारी है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। वह वेंटिलेशन पर है उसके सीने में फंसी पांचों गोली ऑपरेशन कर पहले ही निकाली जा चुकी है। तीन दिनों से उसे होश नहीं आया है, उसकी हालत देख परिजन चिंतित हैं। पप्पू के भाइयों समेत परिवार के कई लोग मिशन अस्पताल में डेरा डाले हुए हैं।

डॉक्टरों ने पप्पू की हालत के बारे में जांच कर फाइंडिंग देने की बात कही है। पप्पू को अभी तक 15 यूनिट से ज्यादा खून चढ़ाया जा चुका है। शरीर से ज्यादा खून निकल जाने के कारण वह काफी कमजोर हो चुका है। शरीर में गोली का इंफेक्शन हो गया है। अभी भी पप्पू बयान देने की स्थिति में नहीं है। पप्पू के स्वस्थ्य होने पर पुलिस उसका बयान लेगी। पप्पू और मुन्ना के बयान से शूटर और साजिशकर्ता के चेहरे पर पर्दा उठ सकता है।

पप्पू के भाई ने मांगी सुरक्षा
पप्पू के भाई मिस्टर खान ने एसएसपी को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है।मिस्टर ने एसएसपी को बताया कि घटना में वासेपुर के फहीम के खिलाफ आरोप लगाया गया है। फहीम खान ने पहले भी उनके भाई की हत्या कराई है। वे इस मामले में प्रत्यक्षदर्शी गवाह हैं। उन्हें और उनके परिवार को सुलह के लिए धमिकयां दी जा रही है। इसलिए उनके घर के लिए हाउस गार्ड और उन्हें सुरक्षा गार्ड दी जाए।⁠⁠⁠⁠

रिपोर्ट-गणेश कुमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here