लचर शासन ब्यवस्था साबित हो रहा योगी प्रशासन, एक और महिला हुई सामूहिक दुष्कर्म का शिकार, 8 लोगों ने किया रेप

0
137
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जालौन

जालौन (ब्यूरो)- गुरुवार की रात को जयपुर से अपने घर लौट रहे दंपत्ति को लोडर ने औरैया लिए बैठा लिया। बाद में लोडर सुनसान जगह साहव के पास पुलिया पर ले जाकर लोडर में मौजूद करीब 8 लोगों ने पति के सामने पत्नी को पहले अपनी हवस का शिकार बनाया उसके बाद उनसे लूटपाट भी की। बाद में उन्हें उतार कर वाहन सवार भाग गए।

प्राप्त जानकारी के आधार पर बताया जा रहा है कि गुरुवार को पीड़ित दंपति जयपुर से वापस जनपद जालौन में स्थित अपने गांव लौट रहे थे रात को वे औरैया उतरेे। वहां साधन न मिले काफी देर हो गयी तो पति पत्नी को जालौन जाने के लिए रात 11 बजे औरैया के जालौन चौराहे पर एक लोडर मिला। लोडर पर 4 या 5 लोग सवारी के रूप में बैठे थे।

दंपति भी उस पर सवार हो गए, पीड़ित पति के अनुसार जालौन रोड पर कुछ देर चलने के बाद ही लोडर के ड्राइवर ने कुठोंद में मौजूद ठेका देशी शराब के पास गाड़ी रोक ली। जहाँ पर पहले से मौजूद 5 और लोग गाड़ी में बैठ गए। इन लोगों को शक न हो तो इन्हें गाड़ी के आगे बैठा कर मैजिक सवार जालौन की तरफ बढ़ गया। सहाव मोड़ आने पर इन लोगों ने गाडी किनारे लगाकर इस वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद पीड़ित पति ने  थाने पहुंच कर घटना की जानकारी दी और बताया कि उसके सामने उसकी पत्नी के साथ पहले 8 लोगों ने दुष्कर्म किया उसके बाद उन लोगों ने पत्नी के जेवर और उसका पैसा तथा दो मोबाइल लूट लिये हैं।

पीड़ित दंपति पीड़ित गोहन थाने के बडी सुरावली गांव के बताए गए हैं। गैंगरेप की इस बड़ी वारदात के बाद पुलिस सक्रीय हो गयी है। पुलिस ने महिला को मेडिकल के लिए भेज दिया है वहीँ एसपी स्वप्निल ममगई ने इस बड़ी वारदात को खोलने के लिए सीओ जालौन, सीओ उरई, एसओजी टीम सहित कोतवाली जालौन की पुलिस को लगा दिया है।

पुलिस कुठोंद में संदिग्धों और वारदात के आसपास इलाकों में पूछताछ भी कर रही है वहीँ 3 संदिग्ध लोगों को पुलिस ने पूछताछ के लिए उठा लिया है। एसपी का कहना है कि दोषी किसी भी कीमत पर बख्शे नहीं जायेंगे और जल्द सलाखों के पीछे होंगे। फ़िलहाल उक्त प्रकरण कोतवाली जालौन दर्ज हो गया है। मु0अ0स0 273/17धारा 376डी/395 भादविके तहत अभियोग पंजीकृत विधिक कार्यवाही प्रचलित है। महिला का सामुदयिक स्वास्थ केंन्द में स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया है।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here