अंतर्जनपदीय लुटेरे असलहा व चोरी की बाइक संग गिरफ्तार

0
176

hindustan

भदोही (ब्यूरो)- जिले में क्राइम ब्रांच व पुलिस की टीम ने अन्तर्जनपदीय गैंग के दो लुटेरों को तमंचा, कारतूस, चाकू व चोरी की मोटरसाइकिल संग गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनो लुटेरों के खिलाफ जौनपुर, इलाहाबाद सहित भदोही जनपद में भी कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस अधीक्षक भदोही ने अन्तरर्जनपदीय गैंग लुटेरो को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को पांच हजार रूपये ईनाम देने की घोषणा की है। इस सम्बन्ध में रविवार को कोतवाली भदोही में प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी परमहंस मिश्रा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक डी.पी.एन पाण्डेय के निर्देश पर विधान सभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए संगीन अपराधों में संलिप्त अपराधियों की धर-पकड़ हेतु एक अभियान चलाया गया। जिसके तहत क्राइम ब्रांच सर्विलांस प्रभारी सुनील कुमार वर्मा के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी। टीम गठित करते हुए सक्रिय अपराधियों की गतिविधियों पर नजर रखने हेतु इलेक्ट्रानिक सूचना पर नजर रखा गया।

इसी के तहत मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच व भदोही पुलिस की संयुक्त टीम ने भदोही व जौनपुर सीमा स्थित भदोही कोतवाली के धौरहरा पुलिया के पास से दो अन्तर्जनपदीय लुटेरों को लूटे गए रूपये, तमंचा, कारतूस, चाकू एवं एक चोरी की अपाचे मोटरसाइकिल बगैर नम्बर के बरामद की। गिरफ्तार किए गये लुटेरो में मो. युनूस शेख देवीगंज थाना सिकरारा जनपद जौनपुर व अजय कुमार उर्फ टंकण यादव ताहिरपुर थाना सिकरारा जनपद जौनपुर शामिल है।

इनके द्वारा भदोही में भी लूट की घटना को अंजाम दिया जा चुका है। कुछ माह पूर्व इनके द्वारा भदोही कोतवाली क्षेत्र में लूट कि घटना को अंजाम दिया गया था। लुटे गए रूपयों में से पुलिस ने दो हजार रूपया भी बरामद किया है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में भदोही प्रभारी निरीक्षक कपिल देव यादव, रजपुरा चौकी प्रभारी मनोज कुमार सिंह व सचिन कुमार झा, राधेश्याम कुशवाहा, इन्दू प्रकाश गौतम, ब्रज कुमार शर्मा, सिकंदर कुमार, फैजान खां, अनंत लाल यादव, ओम प्रकाश यादव, सुभाष सिंह आदि पुलिस के जवान शामिल रहें।
रिपोर्ट-दीपनारायण यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY