घूसखोर वर्दीधारियों की खबर लेगा एंटी करेप्शन सेल, टीम गठित

0
86

सुलतानपुर(ब्यूरो)- फरियादियों और पीड़ितों से धनउगाही करने वाले वर्दीधारियों की अब खैर नही है |शिकायत मिलने पर ऐसे  पुलिसकर्मियों को दबोच लिया जाएगा। एसपी ने इसके लिए एंटी करेप्शन सेल का गठन कर दिया है।

पुलिस अधीक्षक रोहन पी कनय ने बताया कि उन्हे लगातार शिकायत मिलती रहती है कि फला दरोगा उनसे पैसे मांग रहा है। पासपोर्ट जांच के नाम पर भी धनउगाही की जाती है। विवेचनाओं में भी वसूली के आरोप लगते रहते है। अब यह आगे नही चलेगा।

घूसखोर वर्दीधारियों की धरपकड़ के लिए एंटी करेप्शन सेल का गठन कर दिया गया है। जिसमें वह अध्यक्ष रहेंगे। अपर पुलिस अधीक्षक विनय सिंह को उपाध्यक्ष, सीओ बल्दीराय तौकीर अहमद और जाबाज दरोगा अभिषेक सिंह को सदस्य मनोनीत किया गया है।

एसपी ने बताया कि एंटी करेप्शन सेल का सीयूजी नम्बर भी बांट दिया जाएगा। कोई शिकायत मिलती है तो यह टीम तुरंत सक्रिय हो जाएगी। प्लानिंग के तहत घूस मांगने वाले पुलिसकर्मियों को दबोच लिया जाएगा।

एसपी ने बताया कि झूठी शिकायत करने वालों के खिलाफ भी कठोर
कार्यवाही होगी। अभिषेक सिंह से कांपते है अपराधी, एंटी करेप्शन सेल में तैनात किए गए दरोगा अभिषेक सिंह से अपराधियों की रूह कांपती है।

क्राइम ब्रांच में प्रभारी रहते उन्होंने अनगिनत ब्लाइंड मामलों का खुलासा किया था। अभिषेक सिंह के सटीक नेटवर्क की वजह से अपराधी ज्यादा दिनों तक नही भाग पाते थे। माना जा रहा है कि करेप्शन टीम में
इनकी अहम भूमिका होगी।

रिपोर्ट-दीपक शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here