एंटी रोमिओ स्क्वाड की महिला इंचार्ज के साथ बीच सड़क छेड़छाड़

0
123


उन्नाव : योगी सरकार आने के बाद सबसे पहले सूबे के मुखिया योगी आदित्य नाथ ने महिलाओं की सुरक्षा को देखते हुए एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन हर जिले में करने के निर्देश दिए। जिसके बाद सभी जिलों में एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन कर सभी स्कूलों कॉलेजो के बाहर, पान की गुमटियों पर खड़े होने वाले मनचलों पर लगाम लगाने के प्रयाश किये जा रहे। लेकिन इसकी एक हकीकत उन्नाव कोतवाली से चंद कदमो की दुरी पर देखने को मिला। जहाँ एंटी रोमियो स्क्वायड की हेड महिला दारोगा प्रेमवती से सड़क के किनारे तीन मनचलों ने छेड़खानी करनी शुरू कर दी। बड़ा सवाल उठता है कि जब उन्नाव में महिला दारोगा के साथ मनचले हरकत करने से बाज नहीं आ रहे है तो अन्य महिलाओं और युवतियों की सुरक्षा के लाख दावे कितने सही हैं ये तो उन्नाव पुलिस ही बता सकती है।

उन्नाव कोतवाली में तैनात महिला दारोगा प्रेमवती देर शाम जब उन्नाव कोतवाली आ रही थी तो कोतवाली से चंद कदम दूर और कोतवाल आवास के ठीक सामने खड़े मनचलों ने महिला दारोगा पर छिटाकसी करनी शुरू कर दी। जिसके बाद महिला दारोगा ने उन तीनों को समझाने की कोशिस की लेकिन तीनो महिला दारोगा पर हावी होने लगे। जिसके बाद महिला दारोगा ने आस पास के दुकानदारो की मदद से उन तीनों में से दो को पकड़ लिया जबकि एक अन्य मनचला फरार होने में कामयाब हो गया। जिसके बाद दोनों मनचलों को कोतवाली पुलिस ने हिरासत में ले लिया । महिला दारोगा ने तीनों मनचलों के खिलाफ कोतवाली उन्नाव में तहरीर दी है। बड़ा सवाल यह उठता है कि जब उन्नाव पुलिस की महिला दारोगा ही सुरक्षित नहीं तो जनपद की अन्य महिला और युवतियां अपने को कैसे सुरक्षित महसूस करें। कही न कही उन्नाव में मनचलों के हौसले बुलंद है। अब देखना ये है कि उन्नाव में कब इन मनचलों के मन में पुलिस की कार्रवाई का डर दिखेगा।

रिपोर्ट – धर्मेन्द्र शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here