पं. दीन दयाल जन्म शताब्दी वर्ष के उपलक्ष्य में जनपद के विकास खण्डों पर तीन दिवसीय अन्त्योदय मेला एवं प्रदर्शनी का आयोजन किया जायेगा

0
46

मैनपुरी (ब्यूरो) जिलाधिकारी यशवन्त राव ने बताया कि पं0 दीन दयाल जन्म शताब्दी वर्ष के उपलक्ष्य में जनपद के विकास खण्डों पर तीन दिवसीय अन्त्योदय मेला एवं प्रदर्शनी का आयोजन किया जायेगा। जिसमें विभिन्न विभागो द्वारा संचालित जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी जायेगी। मेले में स्वास्थ्य विभाग द्वारा निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर कंे आयोजन पर लोगो का स्वास्थ्य परीक्षण किया जायेगा और आवश्यकतानुसार दवायें वितरित की जायेगी।

श्री राव ने बताया कि विकास खण्ड सदर में 24 से 26 जुलाई तक,विकास खण्ड बेवर में 02 अगस्त से 04 अगस्त तक,विकास खण्ड किशनी में 09 अगस्त से 11 अगस्त तक,विकास खण्ड करहल में 17 अगस्त से 19 अगस्त तक,विकास खण्ड बरनाहल में 21 अगस्त से 23 अगस्त तक,विकास खण्ड घिरोर में 29 अगस्त से 31 अगस्त तक,विकास खण्ड कुरावली में 07 सितम्बर से 09 सितम्बर तक एवं विकास खण्ड सुल्तानगंज में 14 सितम्बर से 16 सितम्बर तक अन्त्योदय मेंला एवं प्रदर्शनी का आयोजन किया जायेगा।

जिलाधिकारी ने सभी संबंधित अधिकारियो से कहा है कि निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार अपने-अपने विभागीय स्टाल संबंधित विकास खण्डों पर समय से स्थापित करायें, आयोजित मेले में स्वयं उपस्थित रहकर आमजन को जन कल्याणकारी योजनाओ की जानकारी दें। सुनिश्चित किया जाये कि प्रतिदिन कोई न कोई सक्षम अधिकारी अवश्य मेंले में उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – दीपक शर्मा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY