अपना दल (एस) की हुई कार्यकर्ता बैठक, मौजूद रहे राज्यमंत्री जैकी

0
39

सोनभद्र (ब्यूरो) राबर्ट्सगंज में आज बुधवार को रामलीला मैदान के सभागार में अपना दल (एस)की कार्यकर्ता बैठक हुई साथ ही सदस्यता अभियान चलाया गया जिसमें कइयों ने सदस्यता ग्रहण की । इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में माo जय करन सिंह उर्फ जैकी (राज्य मंत्री कारागार एवं लोक सेवा प्रबंधन उoप्रo)व बृजेन्द्र प्रताप सिंह(राष्ट्रीय प्रवक्ता) उपस्थित थे ।

जिन्होंने नए लोगो को सदस्यता ग्रहण कराने के साथ-साथ कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया । राज्यमंत्री श्री जैकी ने कहा कि आज हमारी पार्टी चौथे नंबर की पार्टी है जबकि पहले लोग इसे वोटकटवा पार्टी के नाम से संबोधित करते थे लेकिन दोस्तो अभी हमने जिले की एक सीट पर विजय हासिल की है । अब हमलोगों को और सीटो पर विजय की ओर अग्रसर होना है जिसके लिए हमे एकजूट होकर तैयार होने की जरूरत है ।

अन्त में उन्होंने कहा कि हमे ऐसे कार्यकर्ताओ से कहना है कि जो लोग अपना दल के साथ साथ कई झंडो के साथ चलते है वे तन मन से पार्टी के झंडे का साथ दें, नही तो हमे ऐसे कार्यकर्ताओ की कोई जरूरत नहीं है । कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष सत्यनारायण पटेल, जिलाध्यक्ष युवा मंच मुकेश सिंह, सुजीत पटेल, राजकुमार बौद्ध, सुनील पटेल, मनोज, रणधीर पटेल, लीलावती देवी, आदि के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY