दहेज हत्या व हत्या समेत तीन गंभीर मामलो में पेश ज़मानत अर्ज़ी ख़ारिज

0
82

सुलतानपुर:– दहेज हत्या व हत्या समेत तीन गंभीर मामलो में सास-ससुर समेत छः आरोपियों की तरफ से जमानत अर्जी संबंधित अदालतों में पेश की गई। जिस पर सुनवाई के पश्चात अदालतों ने जमानत अर्जी खारिज कर दी है।

पहला मामला गोसाईगंज थानाक्षेत्र के कोडरी गांव से जुड़ा है। जहां पर हुई लूटपाट व बाबा रामू की हत्या के मामले में आरोपी रिंकू व बजरंगी निवासीगण महुली बरौला थाना कूरेभार की तरफ से प्रस्तुत जमानत अर्जी पर सुनवाई के दौरान शासकीय अधिवक्ता रमेश चन्द्र यादव ने विरोध जताया। वहीं बचाव पक्ष ने आरोपों को निराधार बताया। तत्पश्चात एडीजे सप्तम अजय कुमार दीक्षित ने दोनों की जमानत अर्जी खारिज कर दी। वहीं इसी अदालत ने कोतवाली नगर में हुई लूट के आरोपी अमित जायसवाल निवासी सीताकुण्ड की भी जमानत अर्जी को खारिज कर दिया है।

तीसरा मामला कोतवाली नगर क्षेत्र के दरियापुर इलाके से जुड़ा है। जहां के रहने वाले आरोपी ससुर छोटेलाल सोनी, उनकी पत्नी देवन्ती व सह आरोपी संजय सोनी पर दहेज हत्या का आरोप है। तीनों आरोपियों की तरफ से प्रस्तुत जमानत पर सुनवाई के दौरान जिला शासकीय अधिवक्ता शुकदेव यादव ने विरोध जताया। तत्पश्चात जिला न्यायाधीश प्रमोद कुमार ने आरोपियों की जमानत अर्जी खारिज कर दी।

रिपोर्ट- संतोष यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here