मतदान स्थल पर लगा प्रचार सामग्री का अम्बार, अधिकारी जिम्मेदारी से बचते नजर आये

0
99


सुजानगंज(जौनपुर ब्यूरो)
– विधानसभा चुनाव के सातवे चरण के मतदान प्रकिया के अंतर्गत बनाया गया मतदान स्थल 73/74 राष्ट्रीय इ कालेज सुजानगंज के गेट पर ही सपा कांग्रेस गठबन्धन की कांग्रेस सीट से प्रत्याशी अजय शंकर दूबे का चुनाव चिन्ह पंजा के ढेरों बैनर पोस्टर मतदान के दिन भी लगाया गया है। जबकि आचार संहिता के अंतर्गत ऐसे किसी भी चुनावी सामग्री का प्रयोग वर्जित है।

इस विषय में RO मुंगरा से जानकारी लेने की कोशिश की गयी तो उन्होंने घटना के बारे में अपनी अनभिज्ञता जतायी।मतदाताओ से जब इस बाबत जानने की कोशिश की गयी तो पता चला कि पिछले दिनों राहुल गांधी की सभा आयोजित हुयी थी, जिसके बाद से यहाँ सभी पम्पलेट और बैनर पड़े है लेकिन कोई ध्यान देने वाला नही है।

मुंगरा के निर्दलीय प्रत्याशी अखिलेश तिवारी ने इस घटना पर भारी रोष जताया है| उनका कहना है कि चुनाव के सक्षम अधिकारी कर्तव्यविमूढ़ हो चुके है| जिसके कारण ही उनको प्रचारसामग्रियां नजर नही आयी। अंत में उन्होंने कहा कि हम मीडिया द्वारा आचार संहिता की अनदेखी करने वाले अधिकारियो पर तत्काल कार्रवाई करने की मांग करते है।

रिपोर्ट- डा०अमित कुमार पाण्डेय
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here