डीएम के माध्यम से चुनाव आयोग को दिया ज्ञापन

0
130


कानपुर नगर : भाजपा के महाराजपुर विधानसभा प्रत्याशी सतीश महाना और सपा की अरूणा तोमर को बागी प्रत्याशी बताते हुए, चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन व भारत निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित नियमों का पालन न करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस नगर कमेटी के अध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री के नेतृत्व में एक धरने का आयोजन बडा चौराहा पर किया गया जिसका संचालन केके तिवारी ने किया। इसके साथ ही मुख्य चुनाव आयुक्त को जिला निर्वाचन अधिकारी डीएम द्वारा एक ज्ञापन दिया गया।

अध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री ने कहा कि सतीश महाना व अरूणा तोमर ने साजिश के तहत न सिर्फ चुनाव को प्रभावित किया बल्कि मतदाताओं को भी गुमराह किया। कहा कि फर्जी तरीके से प्रत्याशी राजाराम पाल का एक लेटर हेड तैयार किया और स्कैथ्नंग जरिये लेटर हेड पर पाल के हस्ताक्षर करवाकर उसके पर्चे छपवाकर मतदाओं के घर घर वितरित कराये कि गठबंधन की नीति को कामयाब बरने के लिए राजाराम समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी अरूणा तोमर के समर्थन में चुनाव चिन्ह साइकिल का बटन दबाने की अपील करता हूं। वहीं राजाराम ने थाना चकेरी में सतीश महाना व अरूणा तोमर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी थी किन्तु अभी तक इस सम्बन्ध में निर्वाचन आयोग की ओर से कोई निर्णय लिये जाने की सूचना नही है। कहा अभी दो चरणों के चुनाव शेष है और 11 मार्च को मतगणना निर्धारित है। धरने में हर प्रकाश अग्निहोत्री, दिनेश बाजपेयी, केके तिवारी, संजय शाह, आयुष अग्रवाल, नईम अख्तर, पवन गुप्ता, विनोद बाबा, त्रिलोकी द्विवेदी, मुन्ना खां आदि कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here