विभिन्न मामलों को लेकर कोतवाली में तहरीर दर्ज

जालौन (ब्यूरो) १. विभिन्न मामलों को लेकर न्यायालय द्वारा वांछित चल रहे वारंटी को कोतवाली पुलिस ने पकड़कर जेल भेजा। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मुरली मनोहर निवासी जहीर मोहम्मद विभिन्न मामलों को लेकर न्यायालय द्वारा वांछित चल रहे थे। गुरूवार की रात्रि चैकी प्रभारी अशोक कुमार पटेल को सूचना मिली कि उक्त वारंटी अपने घर पर आराम कर रहा है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस वारंटी को पकड़कर कोतवाली ले आई। जहां से कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेजा गया।

२. APE खरीदकर उसकी किस्तें जमा न करने की शिकायत करने पर खरीददार द्वारा गाली, गलौज व मारपीट किए जाने की शिकायत पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देते हुए की। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला चुर्खीबाल निवासी रविंद्र कुमार साहू ने पुलिस को बताया कि उसने लगभग दस माह पूर्व अपना आपे कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम मदारीपुर निवासी संजय कुमार को इस शर्त पर बेचा था कि वह APE की बकाया किस्तों का भुगतान करेगा। परंतु आपे लेने के बाद संजय कुमार ने एक भी किस्त जमा नहीं की। हाल ही में ऋण प्रदाता कंपनी के कर्मचारी ने बताया कि उसकी 10 माह की किस्तें बकाया हैं। इस संबंध में बात करने के लिए जब वह संजय कुमार के घर गया तो उक्त संजय कुमार बकाया किस्तें जमा करने से साफ इंकार करते हुए उसके साथ गाली, गलौज करने लगा। मना करने पर संजय ने उसके साथ मारपीट कर दी। तो वहीं, पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

३. पत्नी को लेकर ससुराल आए युवक की ससुरालियों द्वारा मारपीट किए जाने एवं वहीं से गायब हो जाने की शिकायत पीड़ित के भाई ने कोतवाली में तहरीर देते हुए की। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने युवक की तलाश शुरू की।

औरैया कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रूदौली निवासी गुड्डू वाल्मीकि ने पुलिस को बताया कि उसके भाई रवि की ससुराल नगर के मोहल्ला मुरली मनोहर निवासी दीपक के यहां है। 18 जुलाई को उसका भाई रवि अपनी पत्नी दीपू एवं बेटी किरन के साथ ससुराल आया था। तभी से वह वापस नहीं लौटा। पूछतांछ करने पर पता चला कि उसके भाई के ससुर दीपक व साले विजय ने उसके भाई के साथ काफी मारपीट की थी। इसके बाद वह उनके घर से चला गया था। इसके बाद नाते रिश्तेदारी एवं अन्य स्थानों पर काफी खोजबीन के बाद भी उसके भाई का कहीं पता नहीं चला। तो वहीं, पीड़ित भाई की तहरीर पर पुलिस ने युवक की तलाश शुरू की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here