बलिया में हथियारबंद बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में सपा नेता को किया छलनी

0
219

बलिया(ब्यूरो)- उधर, पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह मुख्यालय पर क्राइम मीटिंग ले रही थी, इधर दोकटीहथियारबंद बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में सपा नेता को छलनी थाना क्षेत्र अंतर्गत बालक बाबा ब्रह्म स्थान के पास हथियारबंद बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में सपा नेता को छलनी कर दिया।

मुरलीछपरा ब्लाक की ग्राम पंचायत बहुआरा के प्रधानपति सुमेर सिंह की दिन दहाड़े हत्या से इलाके में सनसनी फैल गयी। बदमाशों की गोली से ब्रह्म स्थान पर बैठा एक युवक भी घायल हो गया है, जिसे अस्पताल पहुंचाया गया। हद तो तब हो गयी, जब घटना के एक घंटे बाद तक पुलिस नहीं पहुंच सकीं थी।

हालांकि मीटिंग समाप्‍त होते ही एसपी सुजाता सिंह व एएसी के साथ ही भारी पुलिसबल घटना स्‍थल के लिए रवाना हो गया। दोकटी थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव निवासी सुमेर सिंह (55) पुत्र स्व. सरजू सिंह गांव से लेकर क्षेत्र की राजनीति में सक्रिय थे।

फिलहाल उनकी पत्नी सुनीता सिंह गांव की प्रधान है। रविवार की शाम सुमेर सिंह अपने गांव के ही एक युवक के साथ पड़ोस के गांव गोपालपुर निवासी धर्मवीर उपाध्याय के यहां निमंत्रण पर जा रहे थे। अभी उनकी बाइक बालक बाबा ब्रह्म स्थान के पास ही पहुंची थी कि हथियारबंद बदमाशों ने घेरकर बाइक को गिरा दिया।

फिर सुमेर सिंह की खोपड़ी में कई राउण्ड गोली उतार कर मौत की नींद सुला दिया। बदमाशों की गोली से ब्रह्म स्थान पर बैठे गोपालपुर निवासी भुटेली यादव (35) पुत्र सुनर यादव भी घायल हो गया।

रिपोर्ट-सन्तोष कुमार शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here