एजेंसी से लगभग 50 हजार की चोरी से क्षेत्र में दहसत

0
63

बांगरमऊ/उन्नाव(ब्यूरो)- नगर में आज अति व्यस्तम सण्डीला मार्ग पर दिनदहाड़े एक एजेंसी से लगभग 50 हजार की चोरी से व्यापारियों एवं नागरिकों में दहशत फैल गई है। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग उठाई है ।

जानकारी के अनुसार नगर के संडीला मार्ग पर स्थित लक्ष्मी इंटरप्राइजेज पर बरिष्ट भाजपा नेता रामचन्द्र कन्नौजिया के पुत्र आनंद कुमार कनौजिया बैठ कर उक्त एजेंसी चलाते है । प्रतिदिन की भाँति आज भी आनन्द एजेंसी पर बैठे थे  लेकिन अचानक उनको किसी काम से पीछे शोरूम में जाना पड़ा।इसी मौके को भापकर अज्ञात चोर एजेंसी के अंदर घुस गये और गुल्लक में रखे लगभग 22000 की नकदी तथा तीन कीमती मोबाइल सेट लेकर फरार हो गये।

एजेंसी पर वापस लौटने पर इन्हे गोलक खुली मिली तो इनके होश उड़ गए । उन्होंने खोजबीन की तो पता चला ₹22000 लगभग तथा वहां रखे तीन कीमती मोबाइल गायब हैं । जिनको उन्होंने इधर-उधर काफी खोजा लेकिन किसी ने किसी प्रकार का कोई सुराग नहीं दिया । पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग उठाई है ।

खास बात यह है कि इस एजेंसी पर लगा सीसीटीवी कैमरा चोर की हुलिया तो दर्शा रहा है लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पा रहा है कि यह चोर कौन है । पुलिस को इस कैमरे के बारे में जानकारी दिए जाने के बाद पुलिस ने भी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है । देखना है कि कैमरे की मदद से पुलिस के हाथ चोर के गिरेबान तक पहुंचते हैं या नहीं ? दिनदहाड़े हुई इस भाजपा नेता के घर चोरी को लेकर यहां के दुकानदारों एवं व्यापारियों में दहशत का माहौल है । साथ ही व्यापार मंडल के अध्यक्ष रवि कांत गुप्ता ने इस चोरी का यथाशीघ्र खुलासा किए जाने की मांग पुलिस से की है।

रिपोर्ट- रघुनाथ प्रसाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here