गाजीपुर पुलिस के गुड वर्क की एक मिशाल और, लूटे हुए रुपयों के साथ अपराधी पुलिस गिरफ्त में

0
101

 

गाजीपुर (ब्यूरो)- जिले में पुलिस का गुड वर्क देखने को मिल रहा है जहां आए दिन अपराधियों की ताबड़तोड़ गिरफ्तारियां हो रही हैं| जिले में जहाँ एक ओर अपराधी पकड़े जा रहे हैं वहीं पुलिस अधिकारी भी पुलिस कर्मियों का उत्साहवर्धन हेतु इनामों की बौछार भी कर रहे हैं। डीआईजी रेंज वाराणसी ने गाजीपुर पुलिस पर खुश होकर . 12000 रुपए नगद देने की घोषणा कर दी दिनदहाड़े 95 हजार रूपये की लूट की घटना का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने दो लूटेरो को 51,000 रुपयों के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में पुलिस अधीक्षक सुभाष चंद्र दूबे ने बताया कि 15 अप्रैल को मुहम्‍मदाबाद स्‍टेट बैंक से नेवी कर्मचारी 95 हजार रूपये निकालकर अपने रिश्‍तेदार के यहां जा रहा था। तभी दो बाइक सवार लूटेरो ने उनका रूपयो से भरा बैग छिनकर फरार हो गये। घटना के बाद से ही पुलिस ने अपराधियों की धरपकड़ के लिए प्रयास करना शुरू कर दिया ।

पुलिस अधीक्षक सुभाष चंद दुबे ने बताया कि 21 अप्रैल को क्राइम ब्रांच की टीम व मुहम्‍मदाबाद प्रभारी निरीक्षक उसरी चट्टी के पास मगई नदी के पु‍ल पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। तभी मोटर साइकिल पर तीन व्‍यक्ति सवार उसरी चट्टी पर आते दिखे। पुलिस ने उन्‍हे रूकने का इशारा किया तो पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए मोटरसाइकिल मुड़ाकर भागना चाहे।

लेकिन पुलिस ने घेरकर दो लूटेरो को गिरफ्तार कर लिया लेकिन एक लूटेरा भागने में सफल रहा। पूंछताछ के दौरान लूटेरो ने अपना नाम संजय बिंद ग्राम अकटहिंया टूनटून बिंद ग्राम बढईपुर थाना मुहम्‍मदाबाद बताया। फरार अभियुक्‍त का नाम छोटू राजभर ग्राम मडि़यांहडीह थाना मुहम्‍मदाबाद बताया। पुलिस ने लूटेरो के पास से लूट के 51 हजार रूपये, दो तमंचा, तीन गोली, एक मोटरसाइकिल बरामद किया है।

पुलिस टीम में मुहम्‍मदाबाद कोतवाल यादवेंद्र पांडेय, एसआई विजय यादव, एसआई कुलदीप शर्मा, सिपाही पन्‍ना लाल, अश्‍वनी कुमार यादव, सभाजीत,.ऋ धर्मेद्र पटेल शामिल थे। वाराणसी क्षेत्र के डीआईजी ने पुलिस टीम के उत्‍साहवर्धन के लिए 12 हजार नकद पुरस्‍कार की घोषणा की है।

रिपोर्ट -रविन्द्रनाथ सिंह

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here