विदेश भेजने के नाम पर ठगी करने वाले गिरफ्तार

बिल्थरारोड/बलिया(ब्यूरो)- विदेश भेजने के नाम पर सैकड़ो लोगो से लाखों रूपये का ठगी करने वाले टीम के सरगना को शनिवार के सुबह 7 बजे को उभांव पुलिस ने कृषिमण्डि पशुहारी मार्ग से धर दबोचा और संबधित धाराओ में जेल भेज दिया। पकड़े गए जालसाज के पास से 94 लोगो के पासपोर्ट व 22 हजार 800 रूपये नगद पुलिस ने बरामद किया है।

इसकी जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर उभांव जयचन्द भारती ने बताया कि मऊ जिले के बेलौझा गांव निवासी आरिफ अली अंसारी पुत्र अहमद अली ने उभांव थाने में तहरीर दी थी कि नगरा थाना क्षेत्र के जजला गांव निवासी अशोक कुमार सिंह उर्फ़ कौशल सिंह ने मेरे अलावा सैकड़ो लोगो का पासपोर्ट व लाखों रुपया अपने पास जमा करा लिया है और साल से विदेश भेजने के नाम पर धोखा देकर दौड़ा रहा है। इसके बाद शनिवार के सुबह मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि अशोक कुमार सिंह उर्फ़ कौशल सिंह बेल्थरारोड कृषि मण्डी के समीप पशुहारी मार्ग पर कही जाने के फ़िराक में है।

सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर उभांव जयचन्द भारती अपने दल बल के साथ मौके पहुँचकर जालसाज अशोक कुमार सिंह को दौड़ाकर धर दबोचा और भादवि की धारा 419, 420, 467, 468, 406, 504, 506 के अन्तर्गत जेल भेज दिया। जालसाज अशोक सिंह के इलाहाबाद बैंक बासपार बहोरवा में जमा 4 लाख 55 हजार रूपये को भी सीज कर दिया गया। पकड़े गये जालसाज के टीम के संजय गुप्ता, आसिफ, सोनू , अजित यादव उर्फ़ गुड्डू निवासी गोपालगंज बिहार अभी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है। ठगी करने वाले जालसाज को पकड़ने वाली पुलिस टीम में चौकी इंचार्ज पी0 के0 उपाध्याय, सब इंस्पेक्टर चंद्रशेखर सिंह, कांस्टेबल हरिकेश शर्मा, दिनेश यादव आदि मौजूद रहे। इंस्पेक्टर उभांव जयचन्द भारती ने कहा कि विदेश भेजने के नाम पर ठगी करने वालो से लोग सावधान रहे।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY