धोनी और कोहली को बीच सड़क पर खड़ा करके रेप की धमकी दे गयी, अफरीदी की गर्ल फ्रेंड मॉडल अर्सी खान

0
850

पाकिस्तान विश्व कप से बाहर क्या हुआ पाकिस्तान के आम आदमी से लेकर बड़ी बड़ी एक्ट्रेस भी बौखलाई हुई है I पाकिस्तानी मॉडल और शाहिद अफरीदी की गर्ल फ्रेंड अर्सी खान ने हाल ही में अपना एक वीडियो जारी किया है जिसमें वह कहती हुई नजर आ रही है कि पाकिस्तानी टीम तो अब बाहर हो गई है। शाहिद साहब (अफरीदी) भी अब टूर्नामेंट में नहीं रहे।

आगे उसने टीम इंडिया के कप्तान एमएस धोनी और विराट कोहली को धमकी दी है कि यदि इन्होंने टीम इंडिया को एक बार फिर विश्व विजेता नहीं बनाया तो वह उन लोगों को सड़क पर खड़ा करके सरे आम !@#$% कर देगी।

पहले भी दे चुकी है ऐसे अभद्र बयान –
अर्शी खान ने भारत-पाक मुकाबले से पहले भी ऐसी ही हरकत की थी। उसने ट्‍वीट किया था कि यदि भारत जीता तो वे अपने शरीर के पूरे पिछले हिस्से को एक्सपोज करेंगी। लेकिन यदि मैच में अफरीदी ने शतक लगाया तो वे पूरे अगले हिस्से को एक्सपोज करेंगी। अर्शी ने कुछ दिनों पहले यह सनसनीखेज बयान दिया था कि वे गर्भवती हैं और अफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली है। उन्होंने तो यह भी कहा था कि अफरीदी का भारत में ज्यादा प्यार मिलने वाला बयान भी उनके संदर्भ में था।

देखें वीडियो –

क्रेडिट- IndiaNewsNetwork.IN Tv

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY