बीजेपी और आरएसएस ने भारत माता की पीठ में छुरा घोंपा है – अरविन्द केजरीवाल

0
229

दिल्ली – दिल्ली के मुख्य्मंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविन्द केजरीवाल ने आज एक ट्वीट कर के बीजेपी और आरएसएस के ऊपर जमकर हमला बोल है। आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविन्द केजरीवाल ने आज मंगलवार को कहा है की केंद्र की सत्ताधारी बीजेपी सरकार ने पाकिस्तान की जांच एजेंसी इंटर-सर्विसेज इंटेलीजेंस (आईएसआई) को देश में कदम रखने की इजाजत देकर भारत माता की पीठ में छुरा घोंपा है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके कहा है की, ‘मुंह में राम बगल में छूरी’। अरविन्द केजरीवाल ने आगे लिखा है की, ‘बीजेपी, आरएसएस वाले मुंह से भारत माता की जय बोलते है और ISI को भारत में घुसने की इज़ाज़त देकर भारत माता की पीठ में छुरा घोंप देते है।
केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘‘यह बहुत ही शर्मनाक है। यह पहली बार है, जब किसी प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान के सामने अपने देश का अपमान किया है।’’
ज्ञात हो की केंद्र सरकार ने isi के सदस्यों से मिलकर बानी पाकिस्तानी जांच टीम को भारत के पठानकोट एयरबेस पर हुए जनवरी में हमले की जांच करने के लिए भारत आने की इज़ाज़त दी थी। गौरतलब है की पाकिस्तानी जेआईटी पिछले माह ही भारत आई थी और उसने पठानकोट एयरबेस का दौरा भी किया था। यह भी बता दें की आम आदमी पार्टी प्रारम्भ से ही पाकिस्तानी जांच एजेंसी के भारत आने का विरोध कर रही थी।

उधर पाकिस्तानी जांच एजेंसी की रिपोर्ट लीक हो गयी है, उस लीक रिपोर्ट का दावा करते हुए पाकिस्तान टुडे चैनल ने कहा है की जेआईटी ने अपनी रिपोर्ट में कहा है की भारत के पठानकोट एयरबेस पर हमला खुद ही भारत ने करवाया था और ऐसा करके वो पाकिस्तान के खिलाफ केवल दुष्प्रचार और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान का नाम ख़राब करने की कोशिश कर रहा है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY