गरमी शुरू होते ही बढ़ी पानी की क़िल्लत, ख़राब पड़े है सरकारी हैंडपम्प

0
61

जालौन (ब्यूरो)- गर्मी का मौसम शुरू होते ही पेयजल की किल्लत बढ़ी। मोहल्लों में खराब पड़े सरकारी मार्का हेंडपंप को दुरूस्त कराए जाने की मांग मोहल्ले के लोगों ने जलकल विभाग से की। 

गर्मी का मौसम शुरू होते ही प्रतिवर्ष पानी की किल्लत शुरू हो जाती है। ऐसे में लोगों की सुविधा के लिए लगवाए गए सरकारी मार्का हैंडपंप ही पानी न दें, तो परेशानी और बढ़ जाती है। ऐसी ही स्थिति बाजार बैठगंज में इलाहाबाद बैंक के पास प्रवीण डाॅक्टर की दुकान के सामने एवं सीताराम याज्ञिक की दुकान के बगल में स्थित सरकारी मार्का हैंडपंपों की है। उक्त दोनों हैंडपंप काफी समय से खराब पड़े हैं। कई बार मोहल्ले के लोगों ने इसकी शिकायत जलकल विभाग व नगरपालिका के अधिकारियों से की है।

परंतु अभी तक उनके कानों पर जूं तक नहीं रेंगी। जिसके चलते दोनों हैंडपंप काफी समय से सफेद हाथी बनकर खड़े हैं। गर्मी का मौसम शुरू होते ही मोहल्लेके लोगों की परेशानी भी बढ़ गई है। लेकिन कोई सुनवाई न होने के चलते उनमें रोष व्याप्त है। मोहल्ले के तारिक अहमद, राजकुमार गुप्ता, राजू सक्सेना, बल्ले बरकाती, डाॅ. प्रवीण कुमार, मोहम्मद हामिद, हरी विश्नोई, गुडडू, मुन्ना, होरीलाल वर्मा, सीताराम याज्ञिक आदि ने नगरपालिका के अधिशाषी अधिकारी व जलकल के आला अधिकारियों से उक्त हैंडपंपों को अतिशीघ्र दुरूस्त कराए जाने की मांग की। 
रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY