बाइक सवार तीन असलहाधारी बदमाशों ने अध्यापक से मार-पीट कर की लूट-पाट

0
97

कूरेभार/सुल्तानपुर(ब्यूरो)- मंगलवार की बीती रात सिद्धिग्नेशपुर गांव के समीप सुल्तानपुर से घर जा रहे बाइक सवार अध्यापक (एबीआरसी) से एक बाइक पर सवार तीन असलहा धारी अज्ञात बसमसो ने मार-पीट कर हजारो रूपये नगदी सहित मोबाईल फोन व कुछ जरूरी कागजात छीनकर शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर हुये वारदात को अंजाम देकर फरार हो गये।

घटना के भुक्तभोगी द्वारा 100 डायल की पुलिस को सूचना दी गयी। तब जाकर मौके पर पहुची पुलिस ने मामले की जाँच कर थाने ले आयी। जब तक पुलिस नाकाबन्दी करती तब तक लुटेरे पुलिस की गिरफ्त से दूर निकल चुके थे।कूरेभार के लोकेपुर गांव निवासी अध्यापक राम कृष्ण वर्मा पुत्र स्व दया राम वर्मा जो ब्लाक धनपतगंज के खण्ड शिक्षा अधिकारी कार्यालय पर एबीआरसी के पद पर तैनात है। राम कृष्ण वर्मा ने थानाध्यक्ष वीपी यादव को दिये गये तहरीर में कहा है कि मंगलवार की रात स्प्लेंडर प्लस बाइक संख्या यूपी 44 क्यू 5419 से घर जा रहा था। जैसे ही बाइक चालक अध्यापक इलाहबाद से फैजाबाद मार्ग पर स्थित सिद्धिग्नेशपुर गांव के समीप पहुंचा ही था कि अचानक पीछे से एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात असलहाधारी बदमाशों ने असलहे के बल पर अध्यापक राम कृष्ण को जबरन रोककर मारते पिटते हुये 13 हजार 5 सौ रूपया नगद एक सैमसंग का मोबाईल फोन, ड्रायविंग लाइसेन्स, पैनकार्ड सहित स्कूल से सम्बंधित जरूरी कागजात छीन कर कहने लगे कि थाने पर शिकायत करने गये तो जान से मारने की धमकी देते हुये वारदात को अंजाम देकर सुल्तानपुर की तरफ फरार हो गये।

इस मामले में कूरेभार थानाध्यक्ष वीरेन्द्र प्रताप यादव का कहना है कि घटना की जानकारी हुयी है। अपराध संख्या 183/2017 धारा 392 के तहत मुकदमा लिखा गया है। प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध होने के कारण गम्भीरता पूर्वक जांच कर कार्यवाही की जा रही है। वही सरेराह अध्यापक से लूट-पाट की घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुयी है|

रिपोर्ट- दीपक मिश्रा 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY