असन्तुलित डम्फर ने बाईक सवार को मारी टक्कर, घयालो को किया रिफर

महोबा (ब्यूरो)- सडकों पर जैसे-जैसे वाहनों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही है उसी तरह से आये दिन सड़क पर हो रही दुर्घटनायें, दुर्घटनाओं की आंकड़ों में भी जबरदस्त उछाल ला रही है |

प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना कबरई थाना पचपहरा रोड की है जहाँ पर बाईक मे सवार दो लोगो को तेजी व असन्तुलित गति से करबई मन्डी से कत्तल लोडकर आ रहा डम्फर up 95t2103 ने टक्कर मार दी जिससे बाईक मे सवार दो युवक रामकुमार 27 पुत्र बिंदा निवासी ग्राम गुढा जिला छतरपुर व कुलदीप 20 पुत्र बाबूलाल निवासी ग्राम बघवा खोडा कबरई, गंभीर रुप से घायल हो गऐ। तथा बाईक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

दोनों घायल युवक किसी कार्यवश महोबा रोड पर स्थित शान्ति स्टोन जा रहे थे की महोबा की ओर से आ रहे डम्फर ने गायत्त्री इंजीनीयरिंग (पचपहरा मोड) के सामने जोरदार टक्कर मार दी।

बताया गया है, की घायल एक घंटे तक पडे तडपते रहे लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की। जब वहीं से गुजर रहे राहगीर राहुल शिवहरे, अजय सिंह कबरई ने घायलो को पडे देखा तो उन्होनें तुरंत ऐंबूलेंस को सूचना दी लेकिन वह भी काफ़ी समय बाद देर से आई ऐंबूलेंस की देरी पर राहगीर राहुल शिवहरे व अजय सिंह ने अपनी कार मे घायलो को बिठाया और उन्हें नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र कबरई मे भर्ती करवाया। तथा 100 पर पुलिस को सूचना दी।

इनकी इस इंसानियत को देखते हुऐ घायल के परिजनो ने आभार प्रगट किया। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने डम्फर को कब्जे मे ले लिया। तथा घायलो की स्थिति गंभीर होने पर दोनों को जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया।

रिपोर्ट- प्रदीप मिश्रा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here