आधी रात को प्रशासन की टीम ने जेल में मारा छापा

0
53

धनबाद(ब्यूरो)- बुधवार की आधी रात को पुलिस-प्रशासन की टीम ने धनबाद जेल में छापा मारा। सिटी एसपी पीयूष पांडेय के नेतृत्व में यह छापेमारी की गई। इस दौरान पुलिस के हाथ सिर्फ खैनी-बीड़ी, सिगरेट, लाइटर और कैंची ही मिली। कहीं कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला।

मालूम हो कि रविवार को जमशेदपुर के घाघीडीह सेंट्रल जेल में लंबे समय बाद रविवार हुई छापेमारी में जेल के अंदर काफी संख्या में मोबाइल फोन बरामद हुए थे। उसके बाद ही यह छापेमारी धनबाद जेल में की गई। छापेमारी टीम में ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर, एसडीओ राकेश कुमार दुबे, डीएसपी मुकेश महतो शामिल थे।

रात साढ़े दस बजे टीम ने धनबाद जेल में प्रवेश किया। कारा में छापामारी टीम के घुसते ही हड़कंप मच गया। पुलिस अधिकारियों ने टुकड़ों में बंटकर अलग-अलग वार्डो की तलाशी ली। पुलिस ने महिला वार्ड की भी तलाशी ली। जेल के अंदर 35 वार्डों की जांच की गई।

नीरज सिंह हत्याकांड के आरोप में धनबाद जेल में बंद लोगों की अलग-अलग तलाशी ली गई। पुलिस को सूचना मिली थी कि जेल में कुछ आपत्तिजनक चीजों का प्रयोग हो रहा है, लेकिन पुलिस के हाथ इस बार भी खाली रहे। अब तक जब भी जेल में छापेमारी हुई है पुलिस को कुछ नहीं मिला है।

रिपोर्ट-गणेश कुमार

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY