अतिक्रमण हटाने को लेकर पुलिस प्रशासन संग नागरिक सुरक्षा ने दी चेतावनी

0
87

मुगलसराय (चन्दौली)- अतिक्रमण को लेकर रविवार को स्थानीय पुलिस प्रशासन के साथ नागरिक सुरक्षा कौर के सदस्यों द्वारा नगर भ्रमण कर जीटी रोड स्थित सुभाष पार्क से लेकर सपा कार्यालय तक दोनो पटरियों पर किये हुए अतिक्रमणकारियों को सड़क पर थैला खोमचा आदि न लगाने हेतु अपील की गई ।

बताते चलें कि अतिक्रमण को लेकर पिछले दिनों पुलिस प्रशासन जिला प्रशासन व नागरिक सुरक्षा को ले कर संयुक्त बैठक भी हुई थी जिसके परिपेक्ष्य मे नगर पालिका परिषद की ओर से अतिक्रमण हटाने हेतु माईक से चेतावनी भी दी गई थी किंतु थैला खोमचा सहित सब्ज़ी विक्रेताओं के कान पर जूँ तक नहीं रेंका ।

रविवार को नागरिक सुरक्षा के पदाधिकारी एवं सदस्य नगर के जी टी रोड पर किये हुए अतिक्रमण के बाबत पुलिस प्रशासन के साथ रूट मार्च के तहत दुकानदारों को पुनः चेतावनी दी और बैरिकेटिंग के अंदर रहने की हिदायत दी साथ यह भी कहा कि यदि नहीं माने तो अनुशासनात्मक कार्यवाही भी हो सकती है । इस दौरान मुख्य रूप से कोतवाली से एस आई विपिन कुमार सिंह अपने टीम के साथ वहीं नागरिक सुरक्षा से राजीव कुमार कार्यालय सहायक कमलेश तिवारी धर्म प्रकाश जायसवाल राजेन्द्र गुप्ता अरविंद रस्तोगी विजय दूबे प्रदीप कुमार शिवम कुमार अमित कुमार गुरदीप सिंह बाँसदेव प्रसाद आशीष सिंह विकास तिवारी राहुल केसरी सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे ।

रिपोर्ट- कमेलश तिवारी

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here