तहसील दिवस व डीएम से शिकायत के बाद भी नहीं हटा अतिक्रमण

0
148


उन्नाव ब्यूरो : पुरवा क्षेत्र तहसील दिवस में सरकार द्वारा इस लिए आयोजित किया जाता हैं ताकि कुछ भी जो अवैध हो रहा हो या कोई भी समस्या हो तो उस पर अंकुश लगाया जा सकें। पर लगता है कि कुछ मामलों में ये हवा हवाई ही हैं। पुरवा के बस स्टॉप में चमियानी रोड पर और मिर्री चौराहा पर अतिक्रमण का बोलबाला है फल विक्रेताओं का आलम यह है कि ग्राहकों से गाली गलौज तो करने ही लगते हैं और तो और महिलाओं पर फब्तियां भी कसते हैं।

दिनांक 5 जुलाई 2016 को आयोजित तहसील दिवस में पिनैकल सामाजिक संस्थान के सचिव राजेश कुमार ने अतिक्रमण हटावाने के लिए एक ज्ञापन तहसील दिवस अधिकारी को सौंपा था। 5-6 महीनों तक जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो उन्होंने दिसंबर माह में जिलाधिकारी से पंजीकृत डाक द्वारा मामले की शिकायत की, पर 3-4 महीना बीत जाने के बाद जब इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई तब उन्होंने आज एक आरटीआई द्वारा जिलाधिकारी महोदया से जानना चाहा है कि आखिर क्यों अतिक्रमण हटवाया नहीं जा रहा है।

आरटीआई कार्यकर्ता राजेश कुमार का कहना है कि यह बडे़ अफसोस की बात है कि तहसील दिवस व जिलाधिकारी महोदय से शिकायत के बाद भी अतिक्रमण हटावाने के लिए कोई कदम नहीं उठाए गए।

रिपोर्ट – जीतेन्द्र गौड़

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here