एटीएम बंद रहने से उपभोक्ताओं की परेशानी बढ़ी

0
71

जालौन। बैंकों में अवकाश होने से उपभोक्ता परेशान हैं। नगर में स्टेट बैंक के एटीएम के अलावा अन्य बैंकों के एटीएम बंद रहने से उपभोक्ताओं की परेशानी और बढ़ी।
विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया संपन्न कराने में बैंक कर्मियों का भी सहयोग लिया गया। 23 फरवरी को मतदान हुआ जिसके चलते बैंक बंद रहे। इससे पूर्व 22 फरवरी को पोलिंग पार्टियों के रवाना होने के चलते बैंक बंद रहे। जबकि मतदान के ठीक अगले दिन 24 फरवरी को महाशिवरात्रि का पर्व होने के चलते शुक्रवार को भी बैंक में ताला लटका रहा। इसके अगले दिन 25 फरवरी को माह का चौथा शनिवार होने के चलते बैंकों में अवकाश रहा और 26 फरवरी रविवार अवकाश का दिन है ही, तो इस दिन भी बैंक बंद रहेंगे। अब सोमवार को ही बैंक खुलेंगे। लगातार पांच दिन अवकाश रहने से बैंकों से लेन देन करने वाले ग्राहक काफी परेशान हैं। ग्राहकों को लगता था कि इन दिनों में शायद एटीएम चालू रहेंगे तो उन्हें कुछ राहत मिलेगी। लेकिन नगर में स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम के अलावा अन्य कोई एटीएम चालू न होने से ग्रहकों की परेशानी और बढ़ी।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY