बसपा कार्यकर्त्ता के काफिले पर हमला

0
90


बलिया ब्यूरो : रसड़ा नगर के पानी टंकी मोड पर शुक्रवार की रात लगभग 1230 बजे बसपा कार्यकर्त्ताओं के काफिले पर स्कार्पियो सवार लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया और उन पर पथरवा के साथ दो वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इससे वाहनों में सवार सभी लोग तो बाल-बाल बच गए वहीं इस घटना से कुछ ही पल पहले वहां से गुजरे बसपा प्रत्याशी उमाशंकर सिंह भी बाल-बाल बच गए।

घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक अविनाश सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे थे। पुलिस ने इस संबंध में पांच के विरूद्ध नामजद व्यक्तियों के अतिरिक्त अन्य अज्ञात लोगों पर विभिन्न धाराआें में मुकदमा दर्ज कर लिया है। बसपा कार्यकर्त्ता भुपेंद्र सिंह निवासी बुलाकसी दास की मठिया ने कोतवाली में दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि जब वे अपने अन्य कार्यकर्ताआें के साथ वोटर लिस्ट लेकर जा रहे थे कि इसी बीच हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया और पथराव करके उनकी गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है।

रिपोर्ट–संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY