मामूली विवाद में चाकू से हमला

0
83

रायबरेली। मामूली कहासुनी के दौरान आरोपी ने युवक पर चाकू से ताबड़तोड वार कर घायल कर दिया। युवक पर हुए जानलेवा हमले की सूचना के बावजूद स्थानीय पुलिस निष्क्रिय बनी रही।

सलोन कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कस्बा सलोन के मोहल्ला मिल्कियाना पश्चिमी निवासी गुफरान पुत्र सफीक कुरैसी व अतीक पुत्र सईद अंसारी मोहल्ला गोरही के बीच मंगलवार दोपहर लकड़ी का तखत बनवाने को लेकर विवाद हो गया था। विवाद बढ़ता देख स्थानीय लोगो ने किसी तरह समझा बुझा कर दोनों युवकों को शान्त कराया। देर रात युवक गुफरान मोहल्ला गोरही स्थित एक मोबाईल की दुकान पर रिचार्ज करवाने पहुँचा था। तभी आरोपी अतीक अहमद भी वहाँ पहुँच गया। जिसके बाद दोनों के बीच फिर से तकरार शुरू हो गई। देखते ही देखते आरोपी ने चाकू निकाल कर युवक पऱ कई वार कर उसे लहूलुहान कर भाग निकला। घटना के दौरान मौके पर पहुँचे परिजनों ने घायल युवक को पीएचसी सलोन में भर्ती कराया। जहाँ हालत गम्भीर होने पर उसे जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया। वही सूचना के बाद भी कुंभकर्णी नींद में मस्त कोतवाली पुलिस ने मौके पर जाकर छानबीन करना मुनासिब नही समझा। स्थानीय ग्रामीणों की माने तो घटना के बाद पुलिस मौके पर नही गई। बताया तो ये भी जाता है कि वारदात को अंजाम देने वाला चाकू भी वही पड़ा हुआ था। कोतवाली प्रभारी कुलदीप तिवारी ने बताया की घटना मंगलवार की रात की है, बुधवार दोपहर तहरीर मिली है। घायल युवक के पिता की तहरीर पर आरोपी युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।
strong>रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY