छेड़खानी के आरोपी के साथियों ने आरोपी को पकड़ने वालों पर बोला हमला

0
183


जालौन : छात्रा के साथ छेड़खानी के मामले में नगर में बबाल होते होते बचा। आरोपी युवक को पुलिस को सोंपने जा रहे मोहल्लेवालों पर आरोपी तथा आरोपियों के साथियों द्वारा हमला बोलकर मारपीट किए जाने से बबाल मचा। लेकिन सूचना पर तत्काल पहुंची पुलिस ने मामले को काबू में किया।
नाबालिग छात्रा के साथ छेड़खानी के विरोध पर उसके द्वारा चिल्लाने से शोरगुल सुनकर आए मोहल्लेवासियों ने आरोपी युवक बडे राजा को पकड कर पुलिस को सोंपने के लिए चौकी पर ले गए। वहां चौकी इंचार्ज के न मिलने पर वह आरोपी को थाने ले आ रहे थे। तभी रामलीला भवन के सामने आरोपी के लगभग आधा दर्जन साथी आ गए और लाठी डंडों से उनके साथ मारपीट प्रारंभ कर दी। राहगीरों की सूचना पर तत्काल पहुंची पुलिस ने आरोपी तथा उसके पिता व भाई को मौके पर ही गिरफ्तार किया। पुलिस को देखकर अन्य साथी भागने में सफल हो गए। इस संबंध मे सीओ संजय कुमार शर्मा ने बताया कि पीड़ित छात्रा के पिता द्वारा छेडखानी तथा जातिसूचक शब्दों के प्रयोग करने की जो तहरीर दी गई है उस पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। दोषियों के खिलाफ कडी कार्रवाई की जाएगी।

मोहल्ला पहलवानबाडा निवासी सुलखान यादव ने कोतवली में तहरीर देते हुए बताया कि वह छेडखनी के मामले में आरोपी बड़े राजा को पकडकर थाने ले जा रहे थे। तभी रामलीला मैदान के सामने आरोपी के दो दर्जन अज्ञात साथियों ने आकर उसके साथ मारपीट कर दी तथा जेब में डले 20 हजार रूपए छीन लिए। पीडित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदा दर्ज कर लिया।

रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here